बॉलीवुड

Farhan Akhtar की नई नवेली दुल्हनिया Shibani Dandekar के प्रेग्नेंट की खबर के पीछे की सच्चाई

Farhan Akhtar की नई नवेली दुल्हनिया Shibani Dandekar के प्रेग्नेंट की खबर के पीछे की सच्चाई
x
लोग शिबानी के टमी को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद शिबानी प्रेग्नेंट है।

शादी की खूबसूरत तस्वीर को देखकर एक तरफ लोग उनके आने वाले हैं, जीवन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शिबानी के टमी को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद शिबानी प्रेग्नेंट है।

बॉलीवुड के जाने-माने आर्टिस्ट फरहान अख्तर ने अपनी लॉंग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से विवाह रचाया है। बॉलीवुड के ये खूबसूरत कपल अब से हमेशा के लिए दुख-सुख के साथी हो गए। इन्होंने 19 फरवरी को खंडाला में स्थित फॉर्म हाउस (Farm house) में अपने नए जीवन की शुरुआत की है। इस मौके पर दोनों के परिवार के अलावा चुनिंदा मेहमान की मौजूदगी थी। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ ही सेकंड में वायरल हो गई।कपल के आउटफिट (Outfit) को देखकर लोग इनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए। मगर दूसरी ओर लोगों का ध्यान फरान अख्तर की दुल्हनिया पर आकर टिक गया। लोगों के जहन में एक प्रश्न उठ रहा था कि क्या शिवानी दांडेकर प्रेग्नेंट (Pregnant) है।

रेड एंड बेज कलर आउटफिट में शिबानी दिखी (Shibani was seen in red and beige color outfit)



असल में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर (Celebrity photographer) भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फरहान और शिबानी की पहली फोटो साझा की थी। इन तस्वीरों को देख कर फैंस इस खूबसूरत कपल को नए जीवन की शुरुआत करने की जमकर बधाइयां दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगो की निगाहे शिबानी की टमी पर गई। लोगों को शक है कि शायद शिवानी प्रेग्नेंट है, क्योंकि तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि वो अपने बेबी बंप के साथ है। शादी में शिवानी ने रेड एंड बेज कलर का गाउन (Red and beige color gown) पहन रखा था। लेकिन शादी की इन तस्वीरों में सोशल मीडिया पर लोगों ध्यान शिबानी के बेबी बंप पर गया।

बेबी बंप अफवाह का सच (The truth of the baby bump rumor)



फरहान और शिबानी की शादी की पहली तस्वीर के बाद से ही ये चर्चा में घिर गई। ब्राइडल लुक (Bridal look) में शिबानी के टमी को देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की गलतफहमी का शिकार हो गए। चलिए हम आपको इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में बयां करते हैं। असल में शादी लेटेस्ट शिबानी प्रेग्नेंट नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक उनके गाउन की वजह से ऐसा लुक आ गया है। शादी के ठीक दिन पहले फोटोग्राफर ने उन्हें जिम के बाहर नोटिस किया था। उस दौरान ऐसा कुछ नहीं लगा फिर ऐसे में अभी ये कहना कहा का ठीक होगा कि शिबानी बेबी बंप (Baby bump) के साथ है।



फरहान और शिबानी की शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट का जिक्र करें तो इसमें शिवानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती, फरहान के खास दोस्तों की लिस्ट में ऋतिक रोशन, साकिब सलीम, अमृता अरोड़ा, फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर, रवीना टंडन के पति अनिल थडानी, अनुषा दांडेकर, फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे बड़ी हस्तियां शामिल थी।

Next Story