बॉलीवुड

अनोखे तरीके से रिलीज़ होने वाला है लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर, जानिए

Lal Singh Chaddha Trailer
x
Lal Singh Chaddha Trailer Release Date: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्मो का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है।

Lal Singh Chaddha Trailer Release Date: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्मो का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। एक बार फिर फैंस आमिर और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक इस मूवी के दो गाने लांच हो चुके हैं। दोनों ही गाने बेहद प्यारे हैं। इन्हे खूब अटेंशन मिल रही और यह गाने खूब वायरल हो रहेहैं। अभी तक फिल्म का ट्रेलर लॉंच नहीं हुआ है। लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को ले कर बड़ी खबर है।

लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर कब आएगा

फिल्म के ट्रेलर (Lal Singh Chadda Trailer) को लेकर एक रोचक जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर को आईपीएल के फ़ाइनल मैच के दौरान लांच किया जायेगा। यह जानकारी आमिर खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा दिया है। इस पोस्ट में आमिर ने बताया की 29 मई IPL फिनाले मैच की फर्स्ट इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दौरान फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

इस वीडियो पोस्ट को आमिर खान प्रोडक्शन हाउस (Amir Khan Production House) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर लिखा, 29 मई को मोस्ट अवेटेड टी20 क्रिकेट फाइनल मैच की पहली इनिंग के दूसरे टाइम आउट के दैरान 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर (Lal Singh Chadda Trailer) लॉन्च होगा।

लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chadda), साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' (Forest Gump) का रीमेक है। यह फिल्म में टॉम हैंक ने बेहद ख़ास अभिनय किया था। यह मूवी पूरी दुनिया में काफी पॉपुलर हुई थी। जानकारी के अनुसार वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है।

कब रिलीज़ होगी लाल सिंह चड्ढा?

laal singh chaddha release date: बता दें की आमिर खान की ये फिल्म इस साल 14 अप्रैल को रिलीज होनी थी। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला करते हुए बताया कि लाल सिंह चड्ढा अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story