बॉलीवुड

TMKOC की Munmun Dutta का भयंकर एक्सीडेंट, हालत हुई....

TMKOC की Munmun Dutta का भयंकर एक्सीडेंट, हालत हुई....
x
Munmun Dutta Accident: बबीता के रोल में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Munmun Dutta Accident News: टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता के रोल में नजर आने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

munmun dutta road accident हाल ही में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का जर्मनी में एक छोटा सा रोड एक्सिडेंट हो गया है. ये खबर उन्होंने खुद शेयर की है. मुनमुन दत्ता को उनके फैंस 'बबीता जी' के नाम से भी जानते हैं. वो कुछ दिन पहले से ही कई जगहों पर ट्रिप कर रही थीं.


munmun dutta road accident मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta News) ने बताया, 'जर्मनी में मेरा एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था. मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है. इसलिए मुझे अपनी ट्रिप को बीच में काटकर घर वापस आना पड़ रहा है.' इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल वाली इमोजी भी लगाई है. जाहिर है कि ट्रिप के यूं अचानक खत्म होने से मुनमुन खुश नहीं हैं.

munmun dutta road accident मुनमुन दत्ता का बबीता जी ने अपना एक्टिंग डेब्यू वर्ष 2004 में किया था, वहीं वह 2005 में कमल हासन के फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस' में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने वर्ष 2006 में 'हॉलीडे' फिल्म में भी काम किया था.

munmun dutta road accident मुनमुन को घूमने का काफी शौक है और वह आए दिन किसी न किसी टूर पर रहती हैं. मुनमुन की इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट उनकी हालचाल पूछ रहे हैं.

Next Story