बॉलीवुड

TMKOC की एक्ट्रेस अंजलि भाभी ने खोल दी टीवी इंड्रस्ट्री की पोल, खबर पढ़ आप भी हो जाएंगे हैरान

TMKOC की एक्ट्रेस अंजलि भाभी ने खोल दी टीवी इंड्रस्ट्री की पोल, खबर पढ़ आप भी हो जाएंगे हैरान
x
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की अंजलि भाभी ने टीवी इंड्रस्ट्री से जुड़े किस्से को वायरल कर दिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: टीवी सीरियल का सबसे ज्यादा फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी के दिलो में राज कर रहा है. 13 साल से इस सीरियल को भरपूर प्यार मिल रहा है. बता दे की टीवी सीरियल में अंजलि भाभी की किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस सुनयना फौजदार (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sunayana Fozdar) ने टीवी दुनिया के बारे में चौका देने वाले खुलासा किया है. बता दे की एक्ट्रेस सुनयना साल 2007 से टीवी इंडस्ट्री में काम के रही है.

सुनयना (Anjali bhabhi Sunayana Fozdar) ने टीवी इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बाते की थी. जानकारी के मुताबिक एक शो के दौरान टीवी इंडस्ट्री में फायनेंशियल क्राइसिस के बारे में एक्ट्रेस ने बताया था. फायनेंशियल क्राइसिस के बारे में सुनयना कहती हैं, 'हमेशा बजट नहीं होते थे, पेमेंट की प्रॉब्लम अदि, यह सबकुछ पहले से ही रहा है'.

Sunayana Fozdar In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

सुनयना आगे बताती हैं कि, 'अब इंडस्ट्री में ढेर सारे एक्टर्स हैं और शो कम बन रहे हैं और कई तो ऑफ एयर तक हो चुके हैं. ऐसे में में फायनेंशियल क्राइसिस का होना स्वाभाविक है'.

सुनयना की मानें तो उन्होंने कभी भी बजट और पैसों को लेकर ज्यादा नहीं सोचा क्योंकि उनका मानना है कि काम करते रहना ज़यादा ज़रूरी है. एक्ट्रेस कहती हैं, 'बजट कम होने के बावजूद मैने प्रोजेक्ट्स लिए हैं क्योंकि मैं यूं ही खाली घर पर नहीं बैठ सकती.

Next Story