बॉलीवुड

Ram Charan की फिल्म RC 15 का टाइटल अनाउंस हुआ, लेकिन फैंस फरहाद सामजी का नाम देखते ही बुरा मान गए

Ram Charan की फिल्म RC 15 का टाइटल अनाउंस हुआ, लेकिन फैंस फरहाद सामजी का नाम देखते ही बुरा मान गए
x
Ram Charan RC 15 Game Changer Farhad Samji: रामचरण की RC 15 का टाइटल गेम चेंजर है.

Ram Charan RC 15 Game Changer Farhad Samji: फिल्म निर्देशक एस शंकर (S Shankar) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म RC 15 का टाइटल अनाउंस कर दिया गया है. इस फिल्म का नाम Game Changer रखा गया है. राम चरण के बर्थडे पर Game Changer का पोस्टर जारी किया गया, फैंस काफी एक्साइटेड हुए मगर जैसे पोस्टर को गौर से पढ़ा तो दिमाग भन्ना गया. पता चला कि Game Changer में फरहाद सामजी (Farhad Samji) का भी नाम है.


लोग इस समय फरहाद सामजी से खिसियाए हुए हैं. और फैंस इसी लिए उन्हें किसी भी अच्छे फिल्म प्रोजेक्ट ही नहीं चाहते। जब फैंस को मालूम हुआ था कि हेरा फेरी 3 का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं तो लोगों ने इसे पहले ही फ्लॉप घोषित कर दिया।

गेम चेंजर में फरहाद सामजी का क्या काम

गेम चेंजर के निर्देशक शंकर हैं. जिन्होंने अपरिचित, रोबोट और आई जैसी खतरनाक टाइप की फ़िल्में दी हैं. इस फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी हैं. इससे पहले दोनों की जोड़ी वधेया रामा में दिखाई दी थी. इस फिल्म की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है और डायलॉग साई माधव बुर्रा ने

तमिल ऑडिएंस को तो कोई दिक्क्त नहीं है, बल्कि परेशानी है हिंदी पब्लिक को. क्योंकि इस फिल्म के हिंदी डायलॉग लिखने का काम फरहाद सामजी को दिया गया है.

फरहाद सामजी से दिक्क्त क्या है

फरहाद ने इससे पहले सिंघम, कुली नंबर 1 और सूर्यवंशी समेत भूल भुलैया 2 में डायलॉग लिखने का काम किया है. उन्होंने हॉउस फुल 3 और 4 डायरेक्ट की है और किसी का भाई किसी की जान के डायरेक्टर भी फरहाद ही हैं. इतना ही नहीं हेरा फेरी 3 भी इन्ही के निर्देशन में बन रही है.

दिक्क्त ये है कि फरहाद कॉमेडी फिल्म निर्देशित करते हैं और फैंस को डर है कि वह अपनी डायलॉग राइटिंग स्किल से एक अच्छी खासी एक्शन ड्रामा फिल्म को कॉमेडी बना देंगे।

Next Story