बॉलीवुड

Tiger Shroff का असली नाम Hemant Jai Shroff था, जानिए क्यों बदल दिया नाम?

Tiger Shroff  का असली नाम Hemant Jai Shroff था, जानिए क्यों बदल दिया नाम?
x
Tiger Shroff का असली नाम Hemant Jai Shroff था! Tiger Shroff's real name was Hemant Jai Shroff

Bollywood इंडस्ट्री में एक ऐसे हीरो ने जब कदम रखा, तब इन्होंने अपने अभिनय से लोगों को हैरत में डाल दिया। इस एक्टर में गजब की खूबी थी फिर चाहे उसका उसके फिल्मों में जबरदस्त एक्शन, डांस, बॉडी या फिर लुक का ही जिक्र किया जाए। हम बात कर रहे मशहूर एक्टर Jackie Shroff की। जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में ऐसी शानदार की एक्टिंग की जिसका हर कोई दीवाना हो गया।

बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर Tiger Shroff के पिता बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रहे हैं। क्या आप को जरा सा भी अंदाजा है कि टाइगर का असल नाम क्या था तो हम आपको बता दें कि जैकी के बेटे का रियल नाम जय हेमंत श्रॉफ है। एक बार जैकी ने जिक्र किया था कि बचपन में टाइगर हर चीजों को दांतो से काटने का आदी था। लाख मना करने पर भी वो वही किया करता था । जैकी की इस खास आदत को ध्यान में रखते हुए उसका नाम टाइगर रख दिया गया। बॉलीवुड का ये 30 अभिनेता तीस साल के है.

सुभाष घई और जैकी श्रॉफ ने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी है । वही जैकी और सुभाष की दोस्ती भी काफी गहरी है ।ऐसा सुनने में आता है कि जब टाइगर का जन्म हुआ तो फिल्ममेकर सुभाष गई ने टाइगर की साइनिंग अमाउंट उनके पिता जैकी श्रॉफ को देते हुए कहा था कि आगे आने वाले समय में हम दोनों साथ में अवश्य रूप करेंगे। इस पर टाइगर का कहना था कि वो ना जाने कब से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि सुभाष गई कब उन्हें अपने फिल्मों में रोल अदा करने का मौका दें ।टाइगर का ऐसा भी कहना है कि सुभाष के साथ फिल्म करके उन्हें काफी कुछ का मौका मिलेगा।


बॉलीवुड में टाइगर ने पहली फिल्म हीरोपंती थी। इस फिल्म में टाइगर के लुक को काफी ट्रोल किया गया था । हिरोपंती में टाइगर के काफी बड़े बाल थे ।इसी का ट्रोलर्स ने जमकर मजाक उड़ाया था । वही किसी ने टाइगर को लड़की कहा तो बाकियों ने उन्हें करीना कपूर की छोटी बहन कह डाला था। लेकिन टाइगर ने बुरा कहने वालों के मुंह पर अपने जबरदस्त एक्शन और लुक से लोगो की बोलती बंद कर दी। हीरोपंती के बाद टाइगर की लगभग सभी फिल्में हिट होती गई।

Next Story