बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ को बर्थडे के दिन मिला धोखा, दिशा पटानी ने किया ब्रेकअप का ऐलान, फैंस को लगा तगड़ा झटका, जानिए?

टाइगर श्रॉफ को बर्थडे के दिन मिला धोखा, दिशा पटानी ने किया ब्रेकअप का ऐलान, फैंस को लगा तगड़ा झटका, जानिए?
x
Tiger Shroff और Disha Patani का ब्रेकअप हो चुका है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज अपना 31 वा जन्मदिन (Tiger Shroff Birthday) मना रहे है. इस बीच लगातार टाइगर को सोशल मीडिया में शुभकामनाएं मिल रही है. जैसा की आपको पता है की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Disha Patani) एक-दूसरे को कई साल से डेट कर रहे है. दिशा पटानी ने भी अपने बॉयफ्रेंड टाइगर को सोशल मीडिया अकाउंट से बर्थडे विश किया है. दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में ऐसा क्या लिख दिया जिसके कारण फैंस समझ गए की इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. इस आर्टिकल में आज हम आपको कुछ इनकी बाते बताने जा रहे है.


वायरल वीडियो में दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को एक वीडियो भेजा। जिसमे उन्होंने लिखा था की 'हैप्पीएस्ट बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त'. हम जैसे करोड़ों को अपनी मेहनत और अपनी प्यारी सी सोल के जरिए प्रेरित करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। तुम बहुत प्यारे हो। ग्लोइंग स्किन के साथ टाइगर श्रॉफ इस वीडियो में स्माइल करते नजर आ रहे हैं.



हुआ ब्रेकअप

टाइगर श्रॉफ के इस वायरल वीडियो में लगभग 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. दिशा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने टाइगर श्रॉफ को बर्थडे विश किया है। वही दिशा के द्वारा टाइगर को बेस्ट फ्रेंड बोलने पर फैंस उनकी चुटकी ले रहे है. लोगो का मानना है की दोनों अब अलग हो चुके है. वैसे दोनों एक-दूसरे को कई टाइम से डेट कर रहे है. दिशा के द्वारा टाइगर को दोस्त बोलने पर एक अन्य यूजर ने लिखा- बेस्ट फ्रेंड मतलब? एक यूजर ने जहां टाइगर श्रॉफ को फ्रेंड जोन बताते हुए हंसने वाले कई इमोजी बना दिए हैं वहीं एक शख्स ने लिखा- बेस्ट फ्रेंड बता दिया भाई.


Next Story