बॉलीवुड

Tiger 3 की शूटिंग कंप्लीट, डबिंग शुरू, अगस्त तक काम पूरा होने के 2 महीने बाद रिलीज होगी

Tiger 3 की शूटिंग कंप्लीट, डबिंग शुरू, अगस्त तक काम पूरा होने के 2 महीने बाद रिलीज होगी
x
Tiger 3 First Cut Lock: टाइगर 3 का फर्स्ट कट लॉक हो गया है बोले तो शूटिंग और प्री एडिटिंग का काम पूरा हो गया है

Tiger 3 1st Cut Lock: YRF Spy Universe की सबसे महंगी फिल्म Tiger 3 की शूटिंग पूरी हो गई है. टाइगर 3 का फर्स्ट कट लॉक हो गया है. फर्स्ट कट मतलब सभी शॉट्स को जोड़कर फिल्म बना ली गई है. अब एक्टर्स को डबिंग के लिए बुलाया जा रहा है. अमूमन किसी फिल्म की डबिंग तभी होती है जब रिलीज को एक महीना बचा हो लेकिन Tiger 3 की डबिंग रिलीज से 4-5 महीने पहले ही हुई जा रही है.

डबिंग के साथ-साथ Tiger 3 का Post Production शुरू होगा। जिसमे फाइनल एडिटिंग, VFX, बैकग्राउंड स्कोर का काम निपटाया जाएगा और अगस्त तक फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी और सलमान खान-कटरीना कैफ की नई फिल्म का टीजर रिलीज हो जाएगा।

  • Tiger 3 Cast: Salman Khan, Katrina Kaif, Emran Hashmi, Shahrukh Khan
  • Tiger 3 Director: Maneesh Sharma
  • Tiger 3 Production House: YRF
  • Tiger 3 Budget: 300 करोड़
  • Tiger 3 Teaser Release Date: 15 अगस्त 2023
  • Tiger 3 Trailer Release Date: N.A
  • Tiger 3 Release Date: 10 नवंबर 2023

Tiger 3 में SRK-Salman का सीन

Pathaan में टाइगर दिखा था और अब टाइगर में पठान दिखाई देगा। यानी Tiger 3 में एक बार फिर से Shahrukh Khan और Salman Khan एक साथ एक्शन करते दिखाई देंगे। लेकिन इस बार दोनों दोस्तों की लड़ाई हो सकती है. क्योंकी इसके बाद YRF की Tiger Vs Pathaan बननी है. बता दें की टाइगर 3 में सलमान शाहरुख़ के एक्शन सीन को शूट करने में ही 35 करोड़ रुपए खर्च हो गए हैं.

सलमान खान के फैंस भूलकर भी Tiger 3 को मिस नहीं करना चाहेंगे क्योंकी 2024 में सलमान किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई देंगे। सलमान अब इसके बाद 2025 में रिलीज होने वाली Tiger Vs Pathaan में ही दिखाई देंगे। इस बीच वो कोई दूसरी फिल्म में काम नहीं करेंगे।




Next Story