बॉलीवुड

Tiger 3 Release Date: ईद नहीं, इस त्योहार को रिलीज होगी सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3

Tiger 3 Release Date: ईद नहीं, इस त्योहार को रिलीज होगी सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3
x
Tiger 3 Release Date: सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. भाईजान की आने वाली फिल्म 'टाइगर-3' के रिलीज की डेट सामने आ गई है. अक्सर ईद में रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म अब दिवाली में रिलीज होने के लिए सेट है.

Tiger 3 Release Date: सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. भाईजान की आने वाली फिल्म 'टाइगर-3' के रिलीज की डेट सामने आ गई है. अक्सर ईद में रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म अब दिवाली में रिलीज होने के लिए सेट है. इसकी आधिकारिक जानकारी सलमान खान ने पोस्टर जारी करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल में दिया है.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म अब साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है. सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा, 'टाइगर की एक नई तारीख दिवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा.'



यश राज बैनर के तले बनी सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर-3 दिवाली 2023 में रिलीज होने के लिए सेट है. सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का टीजर कुछ माह पहले ही रिलीज हो गया था. लेकिन आधिकारिक रिलीज डेट सामने नहीं आई थी. माना जा रहा था कि फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट से पर्दा हट गया है.

इमरान हाशमी भी लीड किरदार निभाते दिखेंगे

फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी लीड किरदार निभाते दिखेंगे. इमरान हाशमी ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है. सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े स्क्रीन पर दिखाई देंगी. वहीं कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो वह इन दिनों गुरमीत सिंह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ पहली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. फिल्म नवंबर के पहले वीक में रिलीज होगी.

Next Story