बॉलीवुड

नीता अंबानी से भी महंगी इस महिला ने खरीदी भारत की पहली ये लक्जरी कार, कीमत करोड़ो में.

नीता अंबानी से भी महंगी इस महिला ने खरीदी भारत की पहली ये लक्जरी कार, कीमत करोड़ो में.
x
नीता अंबानी और मुकेश अम्बानी के देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन है.

Lotus Eletre E-SUV Features in Hindi: नीता अंबानी और मुकेश अम्बानी के देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन है. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के पास इतना पैसा है की वो दुनिया की किसी भी चीज़ को खरीदने में कोई भी संकोच नहीं करेंगे. नीता अम्बानी के पास बैशुमार दौलत है इसमें कोई डाउट नहीं है. हाल ही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है. दरअसल बताया जा रहा है की हैदराबाद की एक महिला ने देश की पहली Lotus Electre E-SUV और महंगी कार खरीदी है.

दरअसल हम जिस गाडी की बात कर रहे है उसका नाम है Lotus Eletre E-SUV. कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.55 करोड़ रुपये है। लग्जरी और इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली लोकप्रिय कंपनी लोटस ने पिछले साल नवंबर में भारत में कारोबार शुरू किया था।

हैदराबाद की रहने वाली है जिनका नाम हर्षिका राव है जो कि पहली भारतीय महिला बनी है जिन्होंने ये नई आलीशान कार ख़रीदी है. इस नई स्पोर्ट्स कार का नाम Lotus Electre E- SUV है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कार क्रेजी इंडिया नाम के एक अकाउंट ने हर्षिका और उनकी नई कार की तस्वीरें पोस्ट की हैं।


इंजन और परफॉरमेंस की बात करें तो लोटस इलेक्ट्रे 112kWh बैटरी पैक के साथ आती है। इसमें डुअल मोटर सेटअप दिया गया है जो कार को कार को अधिकतम 500bhp और 710 Nm का टॉर्क देता है। कंपनी के मुताबिक पूरी तरह से चार्ज होने के बाद इस कार से लगभग 600 किलोमीटर का सफर तय किया जा सकता है।

Next Story