बॉलीवुड

Bhojpuri Actress Akshara Singh के इस वीडियो ने मचाई तबाही, यूजर्स वीडियो पर धड़ाधड़ कर रहे कमेंट

Bhojpuri Actress Akshara Singh के इस वीडियो ने मचाई तबाही, यूजर्स वीडियो पर धड़ाधड़ कर रहे कमेंट
x
भोजपुरी इंड्रस्ट्री की बात हो और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

Bhojpuri Dance Video, Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) इन दिनों देश में तेजी से धमाल मचा रहा है। भोजपुरी इंड्रस्ट्री की बात हो और टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस लोगो का दिल जीतते नजर आ रही है.

ब्लैक ड्रेस में काटा बवाल

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देख हर कोई घायल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और अपने एक्सप्रेशन से सभी पर बीजलियां गिरा रही हैं। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में जबरदस्त नजरों से खेलती देखी जा रही हैं और ये देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'कंगना तेरी नी' (kangana tera ni) गाना चल रहा है।


एक्ट्रेस की तारीफ

अक्षरा के इस वीडियो को देख लोग घायल हो रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'I survived coz the inside me burned brighter than the fire around me'। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। अभी तक इस पर 31,997 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर धड़ाड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर मे कमेंट कर लिखा- 'ब्यूटिफुल', तो वहीं दूसरे ने लिखा- 'नाइस ड्रेस'।

Next Story