बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर की इस नई स्टाइल ने मचाई तबाही, सोफे में बैठ दिए ऐसे पोज

श्रद्धा कपूर की इस नई स्टाइल ने मचाई तबाही, सोफे में बैठ दिए ऐसे पोज
x

shraddha kapoor

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फैशन के बीच बेहतरीन कनेक्शन है। ये दोनों ही एक-दूसरे के साथ चलते हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फैशन के बीच बेहतरीन कनेक्शन है। ये दोनों ही एक-दूसरे के साथ चलते हैं। या यों कह लें कि श्रद्धा कुछ भी अपना लें, फैशन बन जाता है और बेशक वे नए लुक में खूब जंचती भी हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और दिलकश लुक्स वाली ड्रेसेज, हेयर स्टाइल्स के फोटोज़ अपने फैंस के साथ लगातार शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा फैंस से इनके बारे में राय भी लेती हैं कि उन्हें नया लुक पसंद आ रहा है या नहीं।

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने एक नहीं, बल्कि दो फोटोज़ अपलोड किए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये फोटोज़ किस बारे में हैं। तो चलिए, हम आपको बता देते हैं कि श्रद्धा कपूर ने नया हेयर कट लिया है, जिसे वे कू ऐप पर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने यूज़र्स को अपने नए हेयर कट के बारे में बताते हुए पूछा है.


बीते दिनों श्रद्धा ने अपने फैंस के साथ ट्रेडिशनल अटायर में बहुत ही खूबसूरत फोटोज़ साझा की थीं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब प्यार दिया गया था। और अब ये दोनों ही फोटोज़ फैंस को कायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

बादामी रंग की शर्ट और ब्लू रंग की जीन्स में श्रद्धा वैसे ही बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ऊपर से उनके नए हेयर स्टाइल की क्या ही बात करें। डाउन टू शोल्डर हेयर कट और फोरहेड पर हेयर फ्लिक्स श्रद्धा पर खूब जंच रहे हैं।

पहले फोटो में वह सोफे पर खुद की नई हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं, दूसरा फोटो उनके बेडरूम का है, जिसमें वे आँखें बंद करके स्माइल करती हुई बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story