बॉलीवुड

पिता बनने के बाद Nick Jonas का हुआ ऐसा हाल, जानिए!

पिता बनने के बाद Nick Jonas का हुआ ऐसा हाल, जानिए!
x
Nick Jonas ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक Video शेयर किया है. जिसमे वो पिता बनने के बाद होने वाली सुबह के बारे में बता रहे है.

प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. वही उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) भी हॉलीवुड के माने जाने सिंगर है. बता दे की हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के माध्यम से मम्मी-पापा बन चुके है. पापा बनाने के बाद पहली बार निक जोनस ने एक पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.



एक टिकटॉक वीडियो शेयर कर हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने बताया कि पिता बनने के बाद अब उनकी सुबह कैसी होती है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं कमेंट बॉक्स में फैंस लगातार बेबी गर्ल के बारे में पूछ रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने ही 22 जनवरी को प्रियंका और निक सेरोगेसी के जरिए मम्मी-पापा बने हैं।



वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में निक जोनास (Nick Jonas) ने लिखा- मॉर्निंग गुड. फैंस लगातार निक जोनास की वीडियो पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. निक (Nick) से इस दौरान फैंस उनकी बेटी की फोटो की मांग कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनकी बेटी का हालचाल पूछते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- क्या आप अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करेंगे और आपने बेटी का नाम क्या रखा है. दूसरे ने लिखा- कैसा पालन-पोषण चल रहा है आपकी बेबी का. वहीं तीसरे यूजर ने पूछा- कैसी है आपकी बेबी.




Next Story