बॉलीवुड

ये है Sunny Deol की बहु Drisha Roy, धर्मेंद्र की तबियत ख़राब होने के चलते चोरी से हुई थी सगाई

ये है Sunny Deol की बहु Drisha Roy, धर्मेंद्र की तबियत ख़राब होने के चलते चोरी से हुई थी सगाई
x
ये है Sunny Deol की बहु Drisha Roy, धर्मेंद्र की तबियत ख़राब होने के चलते चोरी से हुई थी सगाई! This is Sunny Deol's daughter-in-law Drisha Roy, Dharmendra was engaged in a theft due to ill health

Dharmendra बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में धर्मेंद्र की तबियत ख़राब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. फ़िलहाल धर्मेंद्र की तबियत में सुधार बताया जा रहा है. धर्मेंद्र की तबियत ख़राब होने के चलते पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol And Drisha Roy Engagement) की सगाई की खबर सामने आ रही है. मीडिया में तेजी से खबर फ़ैल गई है की एक्टर करण देओल ने दिशा रॉय से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र की तबीयत के कारण करण और दिशा की शादी (Karan Deol And Drisha Roy Wedding) जल्द से जल्द होने जा रही है. खैर इसकी अभी खास जानकारी सामने नहीं आई है.

Karan Deol And Drisha Roy Engagement

बता दे की अभी हाल ही में Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने शादी करके बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है.अब हाल ही में करण देवल और दिशा रॉय ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. वही अभी तक देओल ख़ानदार से कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है.


हलाकि जब मीडिया ने Karan Deol And Drisha Roy Engagement की बात सनी देओल से कही तो उन्होंने साफ़ तौर पर मना कर दिया. उन्होंने कहा की ये सब कुछ है हुआ है. महज एक बकवास है. और मेरे पिताजी बिलकुल स्वस्थ है. करण देओल और Drisha Roy की कोई सगाई नहीं हुई है.

Drisha Roy की बात करे तो वो एक फैशन डिज़ाइनर है. साथ ही वो एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जिसमें वह अपने फैशन, ब्लॉग्स और मेकअप से जुड़े खूब सारी दिलचस्प जानकारियों को साझा करती है. साथ ही दिशा का बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी नाता है. बता दे की दिशा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म मेकर बिमल रॉय की पर पोती है. वही बिमल रॉय जिन्होंने 70 से 80 के दशक में परिणीता, देवदास, मधुमति, दो बीघा जमीन, सुजाता और बंदिनी जैसी दमदार फिल्मों को डायरेक्ट किया है.

Next Story