बॉलीवुड

Aamir Khan की बेटी Ira Khan का बॉयफ़्रेंड से ऐसे हुआ ब्रेकअप? 2 साल से कर रहे थे डेट, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

इरा नूपुर फोटो
x

इरा नूपुर फोटो 

इरा खान (Ira Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी है.

इरा खान (Ira Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी है. इरा अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और तस्वीरें वायरल करती रहती है. जैसा की आप जानते है की इरा खान अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को लगभग 2 साल से डेट कर रही है. दोनों ने अपने रिश्ते को नाम भी दे दिया है. नवम्बर में दोनों ने मुंबई में एक सेरेमनी में सगाई कर ली. परिवार के बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में दोनों ने अंगूठियां बदलीं थी. वही नूपुर और इरा जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है. आज हम आपको बताने जा रहे है की नूपुर के पहले इरा किसे डेट कर रही थी और उनका ब्रेकअप कैसे हो गया था.

आमिर खान की बेटी इरा और नूपुर शिखर नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी जब इरा ने अपनी फिटनेस पर काम करने की ठानी। तब से नुपूर इरा की जिंदगी में आए और दोनों की बॉन्डिंग मजबूत होती चली गई।

नुपुर से पहले इरा मिशाल कृपलानी नाम के म्यूजिक कंपोजर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं लेकिन दिसंबर 2019 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था। इसके बाद इरा डिप्रेशन में होने की बात शेयर करने के चलते सुर्खियों में आ गई थीं।


सूत्र का कहना है कि जबसे इरा ने अपने अपने करियर और प्रोफेशन लाइफ पर ध्यान देना शुरू किया था. तब दोनों के बीच विवाद बढ़ना शुरू हो गया था. इसे ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एक-दूसरे से ब्रेक लेने का फैसला किया था. लगभग 2 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

मिशाल के बारे में इरा ने सोशल मीडिया पर ही बताया था। लगभग एक साल पहले इरा इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग खेल रही थीं। तभी एक यूजर ने उनसे पूछा कि वो किसे डेट कर रही हैं। तो इरा ने मिशाल कृपलानी की फोटो पब्लिक कर दी थी। हालांकि उस दिन से पहले भी इरा और मिशाल की फोटोज सामने आई थीं पर ये खुलासा नहीं हुआ था कि मिशाल ही उनके ब्वॉयफ्रेंड थे। लेकिन उस गेम के जरिए इरा ने ये पब्लिक कर दिया कि वो मिशाल को डेट कर रही थी.

Next Story