बॉलीवुड

53 साल के Saif Ali Khan बेड में Kareena Kapoor को ऐसे करते है संतुष्ट? एक्ट्रेस ने कहा पूरी रात बेड में मेरे ऊपर आकर...

53 साल के Saif Ali Khan बेड में Kareena Kapoor को ऐसे करते है संतुष्ट? एक्ट्रेस ने कहा पूरी रात बेड में मेरे ऊपर आकर...
x
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आज 53 साल के हो गए हैं। 16 अगस्त 1970 को जन्मे सैफ नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आज 53 साल के हो गए हैं। 16 अगस्त 1970 को जन्मे सैफ नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और क्रिकेट जगत के 'टाइगर पटौदी' यानी मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। लेकिन इन सबसे अलग सैफ अली खान ने सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साल 1992 में उन्होंने फिल्म 'परंपरा' से अपने करियर की शुरुआत की और फिर एक से एक हिट फिल्में देकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया।

सैफ अली खान की दूसरी शादी करीना कपूर से हुई और दोनों के रिश्ते ने हर किसी को हैरान कर दिया था। करीना सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं। दोनों की नजदीकियां फिल्म 'टशन' के सेट पर बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों ने लगभग पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी रचा ली। आज के समय में दोनों बॉलीवुड के पावर कपल हैं। करीना कपूर से सैफ को दो बेटे तैमूर और जेह हैं। सैफ अपने चारों बच्चों को समय देते हैं।

करीना कपूर ने बिन शर्म के बेडरूम का खुलासा करते हुए बताया की सैफ अली खान रात में बेडरूम में बिन रुके मुझे प्यार करते है. एक्ट्रेस ने कहा की एक रात में बातचीत के दौरान सैफ ने मुझसे कहा था की मुझे 5 बच्चे चाहिए. यही नहीं एक्ट्रेस ने कहा सैफ मेरे ऊपर आकर बेहद सुकून देते है.

Next Story