बॉलीवुड

Ranbir Kapoor की ये गर्लफ्रेंड गुस्से में आकर तोड़ देती थीं उनके अवॉर्ड्स, एक बार तो रणबीर को ही...

Ranbir Kapoor की ये गर्लफ्रेंड गुस्से में आकर तोड़ देती थीं उनके अवॉर्ड्स, एक बार तो रणबीर को ही...
x
Ranbir Kapoor की ये गर्लफ्रेंड गुस्से में आकर तोड़ देती थीं उनके अवॉर्ड्स, एक बार तो रणबीर को ही...! This girlfriend of Ranbir Kapoor used to break his awards in anger, once only Ranbir

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी रचाई है. शादी के बाद से ही दोनों एक्टर अपने-अपने काम में बीजी हो गए थे. बता दे की रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण (Ranbir Kapoor Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) संग रिश्ते में रह चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुद अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया की उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ अक्सर शिकायत करती थी की उनके पास एक भी अवॉर्ड्स नहीं है. जब की रणबीर कपूर के पास कई है. रणबीर ने कहा की इस बात को लेकर कैटरीना उनसे लड़ती थी. और उनके अवॉर्ड तोड़ देती थी.


रणबीर कपूर कभी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं. दीपिका और रणबीर कई फिल्में साथ कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों नजदीक आए. लेकिन इनका रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया जब उनकी कैटरीना कैफ संग डेटिंग की खबरें आने लगीं. कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अजब प्रेम की गजब कहानी में नजर आए थे. जिसके बाद दोनों का अफेयर हुआ. खास बात ये थी कि ये रिश्ता 6 साल तक चला और 2015 में इनके ब्रेकअप से हर कोई हैरान हो गया था.

Next Story