बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर नही रहे हमारे बीच, बहा रहा है अब अक्षय, सलमान और अभिषेक संग पूरा बॉलीवुड फूट-फूटकर आँसू ये है पूरी खबर

बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर नही रहे हमारे बीच, बहा रहा है अब अक्षय, सलमान और अभिषेक संग पूरा बॉलीवुड फूट-फूटकर आँसू ये है पूरी खबर
x
बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर नही रहे हमारे बीच.

बॉलीवुड के अंदर कई बड़े अभिनेता है जो देश के करोड़ों लोगो के दिलों पर राज कर रहे है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में पिछले 3 साल से किसी न किसी की मौत ने सभी को हताश कर दिया है. इस बीच कुछ दिन पहले एक बड़े बॉलीवुड के अभिनेता और डायरेक्टर का स्वर्गवास हो गया है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्ही कि बाते हो रही है. अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर कई बड़े बड़े बॉलीवुड अभिनेताओं का रो-रोकर बुरा हाल है. बॉलीवुड के कई अभिनेता इससे पहले दुनिया को अलविदा कह चुके है. लोगो की माने तो बॉलीवुड में किसी बुरे साया का राज है जिसकी वजह से ऐसा सुनना पड़ रहा है.

दुनिया में सभी को अपनी एक्टिंग से हंसाने वाले सतीश कौशिक का निधन कुछ दिन पहले हो गया है. सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक उन्हें पिता के तुल्य मानते थे. सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड के लोग रो रहे है. बॉलीवुड के अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक का स्वर्गवास हो गया है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्ही कि बाते हो रही है. करोडो लोगो के दिलो में राज करने वाले सतीश कौशिक के स्वर्गवास से पूरा बॉलीवुड जगत हिल गया है.

बॉलीवुड के बड़े अभिनेता होने के साथ-साथ बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर सतीश कौशिक रहे उनका स्वर्गवास हो चुका है और अब वह इस दुनिया में नहीं रहे है. सतीश कौशिक जी के जाने के बाद पूरे बॉलीवुड के पैरो तले ज़मीन खिसक गई है और सभी फुट-फुटकर आँसू बहा रहे है.

Next Story