बॉलीवुड

29 साल की Alia Bhatt के बेटी के जन्म से नहीं है परिवार का ये सदस्य खुश, खुलेआम जता रहा नाराजगी

29 साल की Alia Bhatt के बेटी के जन्म से नहीं है परिवार का ये सदस्य खुश, खुलेआम जता रहा नाराजगी
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को लगभग 5 साल से डेट कर रहे थे.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को लगभग 5 साल से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने 14 अप्रैल को सात फेरे लिए थे. इसी साल दोनों की साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज हुई. वहीं इसी साल आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. आलिया भट्ट के बच्चे के जन्म के बाद जहां पूरे परिवार में ख़ुशी का मौहाल है. वही एक सदस्य एक्ट्रेस से अच्छा खासा नाराज है. चलिए जानते है पूरी वजह...

बताते चले की आलिया भट्ट ने रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी करवाई थी. 2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने इस साल शादी कर ली.

आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही यानी कि 27 जून 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल के बेड पर लेटे हुए सोनोग्राफी के एक पोस्ट के साथ अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद से ही फैंस नन्हे मेहमान के आने का इंताजार कर रहे थे.


आलिया भट्ट ने खुद उस सदस्य की तस्वीर भी साझा कर दी है जो उनके मां बनने से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहा है और कहीं ना कहीं आलिया भट्ट भी इस बात को अच्छी तरीके से समझ चुकी हैं. आइए आपको बताते हैं कपूर खानदान का वह कौन सा सदस्य है जो आलिया के मां बनने के बाद से ही लगातार नाराज नजर आ रहा है.

दरअसल कपूर खानदान का जो सदस्य आलिया भट्ट के मां बनने से बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि एडवर्ड है जो आलिया भट्ट का प्यारा सा बिल्ला है. हाल ही में जो तस्वीर आलिया ने साझा की है उसमें वह बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहा है और लोगों का मानना है कि आलिया मां बनने के बाद उसे समय नहीं दे रही जिसकी वजह से वह बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहा है।

Next Story