बॉलीवुड

Bigg boss के घर में ट्रॉफी इस कंटेस्टेंट के हाथ लगेगी, टैरो कार्ड रीडर का दावा Karan Kundra के फेवर में नहीं सितारे

Bigg boss के घर में ट्रॉफी इस कंटेस्टेंट के हाथ लगेगी, टैरो कार्ड रीडर का दावा Karan Kundra के फेवर में नहीं सितारे
x
टैरो कार्ड रीडर के अनुसार करण कुंद्रा के स्थान पर उनके किसी करीबी जीत हो सकती है।

बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) में विजेता बनने के लिए रेस की शुरुआत हो गई है। टैरो कार्ड रीडर (Tarot Card Reader) के अनुसार करण कुंद्रा के स्थान पर उनके किसी करीबी जीत हो सकती है।

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जोड़ी लगभग टूटने के कगार पर खड़ी है। ऐसे में तेजस्वी और करण के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। वहीं टैरो कार्ड रीडर (Tarot Card Reader) की माने तो बिग बॉस 15 का विनर तेजस्वी प्रकाश बन सकती है। उनका मानना है कि करण कुंद्रा के पक्ष में इस समय सितारे बिल्कुल नहीं है।

मशहूर टैरो कार्ड रीडर आदित्य नैयर (Aditya Nayar) ने एक इंटरटेनमेंट साइट (Entertainment site) से जिक्र किया कि उनका मानना है कि तेजस्वी प्रकाश टीवी एक्टर करण कुंद्रा के लिए अच्छी फीलिंग रखती है। वही तेजस्वी को लेकर करण कुंद्रा अभी श्योर नहीं है। वह अभी भी तेजस्वी को लेकर अपने माइंड को फिक्स नहीं कर पा रहे। करण के लिए यह सब हैंडल करना जटिल होता जा रहा है। करण कुंद्रा के टैरो कार्ड रीडर ने आगे बताया कि उन्हें कभी तेजस्वी चाहिए, तो कभी हरगिज़ नहीं चाहिए। तेजस्वी और करण के फैंस को दोनों के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा मानना है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच फाइनल रेस (Final race) होनी तय है। दोनों ही ट्रॉफी (Trophy) करीब पहुंच चुके हैं। टैरो कार्ड ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि तेजस्वी के चांस अधिक है जीतने के, वही करण के कम है। फाइनल्स तक करण जा सकते हैं पर जीतना कठिन है। करण कुंद्रा के सितारे जीत के लिए मजबूत नहीं है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story