बॉलीवुड

2300 करोड़ की संपत्ति का वारिस बना Salman Khan का ये करीबी, हमेशा रहता है करीब

2300 करोड़ की संपत्ति का वारिस बना Salman Khan का ये करीबी, हमेशा रहता है करीब
x
2300 करोड़ की संपत्ति का वारिस बना Salman Khan का ये करीबी, हमेशा रहता है करीब! This close friend of Salman Khan became the heir to the property worth 2300 crores, always remains close

Salman Khan बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. हाल ही में एक्टर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में छाए हुए है. एक्टर सलमान खान 56 साल की उम्र में भी आज तक कंवारे ही है. अभी तक एक्टर ने शादी नहीं की है. और न ही शादी के बारे में कभी चर्चा करते है. एक्टर के पास बेहिसाब दौलत है. उस दौलत को वो क्या करेंगे इसका खुलासा हो चुका है. सलमान खान के नेट वर्थ (Salman Khan Net worth) की बात करे तो सलमान खान के पास लगभग 2300 करोड़ की अकूत संपत्ति है. सभी का यही सवाल है की उतनी बड़ी दौलत का सलमान खान क्या करेंगे तो हाल ही में इसका जवाब खुद सलमान खान ने दे दिया है.

वारिस हुआ तय

Salman Khan ने अपने 2300 करोड़ की सम्पति से पर्दा उठाया है. सलमान खान से जब एक इंटरव्यू के दौरान कहा गया की सलमान जी आप अकेले है और इतनी संपत्ति का क्या करेंगे. तो सलमान ने कहा की कौन कहता है मै अकेला हूँ. सलमान खान ने आगे कहा है कि वो अपनी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाए. सलमान ने आगे कहा की वो शादी के बारे में अभी नहीं सोच रहे है. अगर मैंने शादी की भी तभी अपनी आधी प्रापर्टी ट्रस्ट को दान कर दूंगा. सलमान खान ने ये फैसला अकेले नहीं लिया बल्कि इस फैसले में उनके परिवार वाले भी मौजूद थे.



Salman Khan बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है जिन्हे प्रेम में सिर्फ असफलताएं मिली है. बॉलीवुड की क्वीन ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ समेत कई एक्ट्रेस को सलमान खान ने डेट किया. बवजूद इसके सलमान खान अकेले ही जीवन बिता रहे है. एक्टर हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी नजर आये थे. कई बार ये भी अफवाह उडी की जैकलीन सलमान खान के घर में कई हफ्तों से रह रही है, खैर सलमान खान की तरफ से कोई भी एक्टेस से रिश्ता कबूल नहीं किया गया.


Next Story