बॉलीवुड

Alia Bhatt के घर में हुआ इस करीबी का निधन, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल, रणबीर की भी हुई हालत ख़राब, कपूर परिवार और भट्ट परिवार में मनाया जा रहा शोक

Alia Bhatt के घर में हुआ इस करीबी का निधन, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल, रणबीर की भी हुई हालत ख़राब, कपूर परिवार और भट्ट परिवार में मनाया जा रहा शोक
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया भट्ट के परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया भट्ट के परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. अभी हाल ही में आई एक खबर ने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्ट्रेस का रो रोकर बुरा हाल है.

आलिया भट्ट के लिए लिखा पोस्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बचपन से ही अपने नाना के साथ वक्त गुजारा करती थी. नाना के जाने के बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई है. एक्ट्रेस ने नाना के निधन पर लिखा- 'मेरे ग्रैंड पा...मेरे हीरो...93 की उम्र तक गोल्फ खेला, काम किया. सबसे बेहतरीन ऑमलेट बनाते थे. अपनी बेटी के बच्चों के बच्चों के साथ खूब खेला. मुझे उनका क्रिकेट खेलना, स्केचिंग बहुत पसंद था. परिवार से बेहद प्यार करने वाले और अपनी जिदंगी से आखिरी पलों तक प्यार करने वाले मेरे प्यारे नाना.' उन्होंने हमें बहुत कुछ दिया और जीना सिखाया.


लम्बे वक़्त से थे बीमार

बताते चले की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) की तबीयत लंबे वक्त से खराब चल रही थी. यहां तक कि वो अस्पताल में भी भर्ती थे. इसी दौरान IIFA अवॉर्ड्स हो रहे थे. लेकिन अपने नाना की खराब तबीयत के चलते आलिया IIFA में नहीं गई थी.

Next Story