बॉलीवुड

Sunny Leone के साथ काम करने पर बेज़्ज़ती महसूस कर रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, साथ काम मिलने पर बनाया ये बहाना

Sunny Leone के साथ काम करने पर बेज़्ज़ती महसूस कर रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, साथ काम मिलने पर बनाया ये बहाना
x
Sunny Leone के साथ काम करने पर बेज़्ज़ती महसूस कर रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, साथ काम मिलने पर बनाया ये बहाना! This Bollywood actress felt insulted after working with Sunny Leone, made this excuse for getting work together

बॉलीवुड का नामी गिरामी चेहरा सनी लियोनी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नही है। लेकिन फिल्मों के शुरुआती कैरियर समय में सनी को लोग एक बोल्ड एक्ट्रेस ने सेक्स सिंबल के रूप में जानते थे। एक दौर था जब इस अभिनेत्री के साथ लोग काम करने से बचते थे।

बॉलीवुड की दो बेहद बोल्ड अभिनेत्रियों को एक ही विज्ञापन में नजर आना था। इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों को हैरत में डालने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता को तो सभी जानते है। ईशा और सनी लियोनी एक साथ पर्दे पर नजर आना था। ईशा और सनी को एक। ऐड काम करना था। इस पर ईशा ने अजीबोगरीब शर्त रख थी। इससे ऐड मेकर्स भी हैरत में पड़ गए। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा ?


ऐसा सुनने में आता है कि दोनों को कंडोम के ऐड के लिए अप्रोच किया जा रहा था ,लेकिन इस दौरान ईशा ने अपनी फीस इस कदर बढ़ा दी। जिससे निर्माताओं की हालत खस्ता हो गई तो चलिए जानते हैं ईशा ने आखिर क्या शर्त रखी।

फिल्म प्रोजेक्ट के लिए ईशा ने बकाया शर्त रखी कि वो सनी के साथ तभी स्क्रीन शेयर करेंगी। जब उन्हें सनी की अपेक्षा दोगुनी फीस इसके एवज में मिलेगी।ये आपको जानकर भी हैरानी होगी कि ईशा कुछ ऐसी शर्त रख सकती हैं। चलिए जानते हैं कि इस ऐड के लिए ईशा पहले कैसे जुड़ी और सनी लियोनी और ईशा को आखिर ऐड मेकर्स साथ में ऐड में क्यों रखना चाह रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक कंडोम निर्माता कंपनी ने ईशा गुप्ता को अपने ब्रांड के लिए पहले अप्रोच किया था। कंपनी ऐसा चाह रही थी कि विज्ञापन कुछ ऐसा हो जिसमें दोनों बोल्ड अभिनेत्री साथ में लेकिन ईशा की तगड़ी फीस डिमांड के चलते उन्हें इस आईडिया से पैर पीछे करना पड़ा।

खैर पहले से मौजूदा समय में चीजे काफी बदल गई है आज के समय में बड़े से बड़ा एक्टर और एक्ट्रेस सनी के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेताब रहते है। सनी की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती ही जा रही रही है। रियलिटी शो में भी इनकी मौजूदगी अक्सर देखी गई है।

Next Story