बॉलीवुड

इस बॉलीवुड एक्टर ने प्राइवेट पार्ट में तकिया रख वायरल कर दी फोटो, खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई मलाइका अरोड़ा, कमेंट करते हुए कहा- तुम्हारा....अच्छा है

इस बॉलीवुड एक्टर ने प्राइवेट पार्ट में तकिया रख वायरल कर दी फोटो, खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई मलाइका अरोड़ा, कमेंट करते हुए  कहा- तुम्हारा....अच्छा है
x
इस बॉलीवुड एक्टर ने प्राइवेट पार्ट में तकिया रख वायरल कर दी फोटो, खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई मलाइका अरोड़ा, कमेंट करते हुए कहा- तुम्हारा....अच्छा है! This Bollywood actor made the photo viral by placing a pillow in the private part, Malaika Arora could not control herself, commenting saying- yours is good.

बॉलीवुड के मशहूर और दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) इस संसार में नहीं रहे. आज भी उनके चर्चे सोशल मीडिया में होते रहते है. बता दे की सीनियर एक्टर विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना (Rahul Khanna) इन दिनों सोशल मीडिया में तबाही मचाये हुए है. आपको बता दे की एक्टर राहुल खन्ना का बॉलीवुड में करियर कुछ खास तो नहीं रहा लेकिन कुछ फिल्मो की वजह से उन्हें पहचान जरूर मिली है. राहुल ज्यादातर वेब सीरीज में नजर आते है.

हाल ही में राहुल खन्ना ने एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की है. जिसमें एक्टर बिन कपडे के नजर आ रहे है. फोटो देख जहा बॉलीवुड के लोग हैरान है. वही फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. राहुल खन्ना की हॉट फोटो देख मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी खुद को रोक नहीं पाई और कुछ ऐसे कमेंट कर दी जिसकी चर्चा पूरे देश में ही रही है.



राहुल खन्ना ने जो फोटो वायरल की है उसमे एक्टर बिन कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. वही उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को तकिये से ढक रखा है. साथ ही जूते और मोजे भी पहन रखे है. नीले रंग के शानदार सोफे पर एक्टर बैठकर पोज दे रहे है. एक्टर की इस तस्वीर को देखकर मलाइका अरोड़ा खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट किया कि तुम्हारा सोफा अच्छा है. वहीं नेहा धूपिया ने कहा कि मोजे अच्छे होते हैं.

एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है की कुछ तो है जिसे छुपा कर रख रहा हूं, लेकिन अब वक्त आ गया है इसे शेयर करने का बड़े खुलासे के लिए मेरे साथ जुड़ें। इस पोस्ट के बाद से वही कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल खन्ना जल्द कोई बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story