बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के लिए इस एक्ट्रेस ने उतार दिए थे पूरे कपड़े, पहला इंटीमेट सीन जिसने मचाया हंगामा

Shah Rukh Khan के लिए इस एक्ट्रेस ने उतार दिए थे पूरे कपड़े, पहला इंटीमेट सीन जिसने मचाया हंगामा
x
Shah Rukh Khan के लिए इस एक्ट्रेस ने उतार दिए थे पूरे कपड़े, पहला इंटीमेट सीन जिसने मचाया हंगामा! This actress took off her clothes for Shah Rukh Khan, the first intimate scene that created a ruckus

Shah Rukh Khan बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर है. शाहरुख़ खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चे में बने हुए है. बता दे की पूरे 2 साल बाद शाहरुख़ खान बॉलीवुड में वापसी कर रहे है. Bollywood में Intimate Scenes देना छोटी सी बात है लेकिन शाहरुख़ खान ने करियर के शुरुआत में ऐसी इंटीमेट सीन दी थी की आज भी उस सीन की चर्चा होती है. कभी-कभी सीन फेमस हो जाते है और एक्टर और एक्ट्रेस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ एक्टर Shah Rukh Khan के साथ हुआ था. आज हम आपको शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जिसने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था. जिसमे एक एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के लिए पूरे कपडे उतार फेके थे.

Shah Rukh Khan शुरूआती दौर चल रहा था. ऐसे में उन्हें जो भी फिल्मे मिलती थी उसे करने में वो परहेज नहीं करते थे. शाहरुख खान का स्स्ट्रगल के दिन चल रह थे. हम जिस फिल्म की बात कर रहे है उसका नाम है 'माया मेमसाब' (maya memsaab). ये फिल्म शाहरुख खान के करियर की ऐसी फिल्म थी जिसका दाग आज तक शाहरुख खान नहीं धो पा रह है.

Shah Rukh Khan के करियर की पहली फिल्म 'माया मेमसाब' (maya memsaab) को केतन मेहता ने डायरेक्ट किया. इस फिल्म के सीन को लेकर काफी बवाल मचा था. बात दे की इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपा साही ने सारी हदे पार की थी.

Shah Rukh Khan की इस फिल्म में बोल्ड सीन ने हंगामा मचा दिया था. बता दे की एक्ट्रेस दीपा साही ने शाहरुख खान के लिए पूरे कपडे उतार फेके थे. इस बीच एक रिपोर्टर ने मैगजीन पर शाहरुख खान के बारे में काफी कुछ लिख डाला और शाहरुख खान आग बबूला हो गए और उन्होंने बिन कुछ समझे रिपोर्टर को मारने पहुंच गए.

Shah Rukh Khan की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में तो फ्लॉप रही. लेकिन इस फिल्म की सीनो ने बड़ी-बड़ी फिल्मो को मात दे दिया. आज भी शाहरुख खान के इस इंटीमेट सीन को याद किया जाता है.

Next Story