बॉलीवुड

बिना पैंट पहने ही घर से बाहर निकलीं ये एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, मचा हंगामा

बिना पैंट पहने ही घर से बाहर निकलीं ये एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, मचा हंगामा
x
साउथ इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों देश में छाई हुई है. बता दे की एक्ट्रेस ने 'पुष्पा' में शानदार रोल निभाकर लोगो का दिल जीत लिया है.

साउथ इंड्रस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों देश में छाई हुई है. बता दे की एक्ट्रेस ने 'पुष्पा' में शानदार रोल निभाकर लोगो का दिल जीत लिया है. 'पुष्पा' की अपार सफलता के बाद एक्ट्रेस रातोंरात फेमस हो गई थी. देश के कोने-कोने में एक्ट्रेस को चाहने वाले रह रहे है. रश्मिका मंदाना साउथ इंड्रस्ट्री के बाद में अभी हाला ही में बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू किया है. आपको बता दे की एक्ट्रेस रश्मिका फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है. हाल ही में एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस घर के बाहर बिन पैंट पहने नजर आ रही है. जिसके बाद एक्ट्रेस को पसंद करने वाले एक्ट्रेस ट्रोल हुई है.

रश्मिका मंदाना की छोटी ड्रेस देख लोग भड़क गए और कई तरह की बाते कर रहे है. इंस्ट्राग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में रश्मिका पिंक और व्हाइट कलर के चेक प्रिंट वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ऊपर से मैचिंग जैकेट से कवर किया है.



रश्मिका मंदाना अपनी इस शॉर्ट ड्रेस में लग तो बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नीचे का पहनना भूल गई क्या बहन।' कएक अन्य यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'ड्रेस कैसी भी हो…चेहरे पर ये झिझक बहुत अच्छी लगती है मैम की।' इन कमेंट्स के अलावा कुछ फैंस ने रश्मिका को मलाइका अरोड़ा से भी कंपेयर कर दिया।


Next Story