बॉलीवुड

ये एक्ट्रेस ने प्यार किसी और से किया और मंडप में बैठी किसी और के साथ, जानिए!

ये एक्ट्रेस ने प्यार किसी और से किया और मंडप में बैठी किसी और के साथ, जानिए!
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने शादी किसी और से रचाई और प्यार किसी और से किया.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों स्टार एक दूसरे को लंबे समय से डेट पर भी ले गए। दीपिका और रणबीर लिव-इन में भी कुछ समय तक रहे, लेकिन एक समय आया जब दोनों अलग हो गए और ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

बॉलीवुड के भाई जान यानी कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी से तो सभी लोग वाकिफ होंगे ।सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को बहुत टाइम तक डेट किया और बाद में लिव-इन में भी रहे थे, लेकिन फिर अचानक से उनके बीच दूरियां आ गई। और इनकी लव स्टोरी का दुखद अंत हो गया। इसके बाद से ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से प्रेम कर बैठी, और उन्हीं के साथ शादी भी कर ली।

जब बिपाशा का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में गिना जाता था।बिपाशा और जॉन अब्राहम के रिश्ते के बारे में सबको पता है और इन दोनों स्टार के रिलेशनशिप और लिव-इन की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रही ,हालांकि दोनों का आपसी अनबन के चलते ब्रेकअप हो गया और बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के मंडप पर बैठी और उनके साथ काफी खुश है।

शाहिद कपूर और करीना कपूर ने भी एक दूसरे को काफी लंबे समय डेट किया। उस समय दोनों स्टार्स को पब्लिकली एक साथ ही देखा जाता था, लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों में नोकझोंक हुई और ब्रेकअप हो गया। करीना ने सैफ से शादी कर ली तो शहीद ने भी मीरा राजपूत के साथ विवाह करके अपना घर बसा लिया।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता पहले एक्टर के लिए केली दोरजी को डेट कर रही थी। यहां तक की एक्ट्रेस के लिए केली दोरजी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रही, और अपने रिलेशन को लेकर उन्होंने कई पब्लिक प्लेस पर भी अपने रिलेशन को खुलकर स्वीकारा भी है, ब्रेकअप के बाद लारा ने उन्होंने टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी के बंधन में बंधे।

Next Story