बॉलीवुड

रोज सुबह-शाम पूजा भट्ट की पिटाई करता था ये एक्टर, फिर एक्ट्रेस ने भी कर दिया कांड

रोज सुबह-शाम पूजा भट्ट की पिटाई करता था ये एक्टर, फिर एक्ट्रेस ने भी कर दिया कांड
x
पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी है. बताते चले की एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर विवादों से भरा रहा है. प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है.बता दे की एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. उस बात को लेकर बॉयफ्रेंड रणवीर ने पूजा भट्ट की पिटाई की जिससे एक्ट्रेस गंभीर रुप से घायल हो गई थी.

इसलिए हुआ था झगड़ा

पूजा भट्ट और रणवीर शौरी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आ गए थे. दोनों का प्यार बढ़ने लगा और दोनों सितारे एक दूसरे के करीब आये और लिव इन में रहने लगे. बताया जाता है की पूजा भट्ट का अफेयर उनके भाई राहुल भट्ट को पसंद नहीं था, एक्ट्रेस से उनके भाई हमेशा कहते रहते थे की ये बिल्कुल भी तुम्हारे लायक नहीं है. यही नहीं भाई राहुल ने ये भी कहा की वो नशे का आदि है तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर देगा।

भाई राहुल भट्ट के बोलने के अनुसार रणवीर की नशे की आदत से पूजा भट्ट परेशान हो गई थी. रणवीर ने पूजा भट्ट को इतना पीटा कि वो लहूलुहान हो गईं. इसके बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया था. ये बातें खुद पूजा ने एक इंटरव्यू में बताई थी.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो पूजा जहां रहती थीं वहां ड्रिंक किया करते थे. उन्होंने कहा कि पूजा उनसे कहती थी कि वो ज्यादा ड्रिंक करते हैं. उनका कहना था कि पूजा इस दौरान उनके साथ हिंसक हो जाया करती थी वो भी बिना ड्रिंक किए.


Next Story