बॉलीवुड

तीसरी पत्नी Manyata Dutt ने छोड़ा Sanjay Dutt का साथ, दुबई में हुईं सेटल

तीसरी पत्नी Manyata Dutt ने छोड़ा Sanjay Dutt का साथ, दुबई में  हुईं सेटल
x
तीसरी पत्नी Manyata Dutt ने छोड़ा Sanjay Dutt का साथ, दुबई में हुईं सेटल! Third wife Manyata Dutt left Sanjay Dutt's side, settled in Dubai

Sanjay Dutt बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. बता दे की एक्टर संजय दत्त हाल ही में KGF Chapter 2 में नजर आए थे. संजय दत्त ने कई सुपर हिट फिल्मे दी है. संजय दत्त का करियर विवादों से भरा हुआ था. फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा संजय दत्त के रियल्टी के किस्से बॉलीवुड में होना अब आम बात हो गई है. Sanjay Dutt की बायोपिक में एक्टर रणबीर कपूर ने काम किया था. संजू फिल्म में संजय दत्त से जुड़े सारे किस्से को सार्वजनिक किया गया था. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के किस्से अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. एक्ट्रेस Manyata Dutt संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. हाल ही में खबर आ रही है की संजय दत्त को छोड़ मान्यता दुबई में शिफ्ट हो गई है.


Sanjay Dutt ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उनकी पत्नी Manyata Dutt और बच्चे लगभग 2 सालो से दुबई में रह रहे है. एक्टर ने बताया की मेरी पत्नी मान्यता को दुबई बेहद पसंद है और उन्हें वह ख़ुशी भी मिलती है. एक्टर संजय दत्त ने बताया की दोनों बच्चो का एडमिशन भी दुबई में ही हुआ है. ऐसे में दुबई में आना जाना लगा रहता है.


Sanjay Dutt ने बताया की मेरी पत्नी और बच्चो को दुबई पसंद है तो मेरी जान मुंबई है. और मुझे मुंबई बेहद पसंद है. संजय ने कहा की परिवार की ख़ुशी से बढ़कर कोई ख़ुशी नहीं है. जब मेरा मन होता है तो मै दुबई पहुंच जाता हूँ. संजय दत्त ने बताया की हाल ही में उन्होंने बच्चो के साथ दुबई में ही समय बिताया था. KGF 2 की सफलता से संजय दत्त काफी खुश नजर आ रहे है. और आने वाले समय में उनके पास और फिल्मो के बेहतरीन प्रोजेक्ट है.

Next Story