बॉलीवुड

These Stars Suffering From Serious Illness: गंभीर बीमारी से जूझ रहे है ऋतिक रोशन, बोलने में बहुत दिक्कत होती है

These Stars Suffering From Serious Illness: गंभीर बीमारी से जूझ रहे है ऋतिक रोशन, बोलने में बहुत दिक्कत होती है
x
These Stars Suffering From Serious Illness: गंभीर बीमारी से जूझ रहे है ऋतिक रोशन, बोलने में बहुत दिक्कत होती है ! These Stars Suffering From Serious Illness: Hrithik Roshan is battling a serious illness, has a lot of difficulty in speaking

These Stars Suffering From Serious Illness: बॉलीवुड के स्टार को देखकर कई दफा हम उन्हें फिट होने की भूल कर देते हैं। लोगों को लगता है कि उनके जैसा सुपरफिट कोई और है ही नहीं । जबकि ऐसा नहीं है । सुपर फिट नजर आने वाले ऐसे कई स्टार हैं जो कि गंभीर बीमारियों से ग्रस्त है। अभी हाल के दिनों में जस्टिन बीबर एक बीमारी के बारे में पता चला है। वही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी अपनी गंभीर बीमारी को लेकर खुलासा किया है, तो चलिए आज हम एक ऐसे ही स्टार के बारे में चर्चा करेंगे।

ऋतिक रोशन को है खास बीमारी

फिल्म इंडस्ट्री में ऋतिक को बेहद कामयाब अभिनेता के रूप में जाना जाता है। फिटनेस के मामले में भी ये अन्य अभिनेताओं को मात देते हैं।ये अपना अधिकांश समय जिम में बिताते हैं ,लेकिन आपको शायद पता नहीं होगा कि अभिनेता को स्कोलियोसिस नाम की बीमारी है। इसी के चलते हैं, वो ठीक तरीके से बोल नहीं पाते।

ऋतिक के फिल्मी प्रोजेक्ट

फिल्म विक्रम वेधा आजकल खबरों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है । फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे नजर आएंगी। फिल्म को अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया है।उनमें से चुनिंदा का जिक्र करें तो अबू धाबी ,लखनऊ मुंबई जैसे बड़े शहर शामिल है । फिल्म का निर्देशन 'विक्रम वेधापुष्कर और गायत्री ने किया है। अभिनेता ऋतिक रोशन काफी उत्साहित है।क्योंकि इस फिल्म के जरिए उनकी बड़े पर्दे पर बड़े लंबे समय बाद वापसी होगी।

फिल्म निर्देशक का कहना

फिल्म के निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने अपने एक बयान में कहा है कि हमारे देश की प्रमुख सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ शूटिंग करना हमारे लिए काफी खास अनुभव रहा है।ये फिल्म असल में भारतीय लोक कथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित मानी जा रही है। ये एक बेस्ट एक्शन क्राईम थ्रिलर फिल्म है ,जो कि एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी को बयां करती है।अब तो ये आने वाला समय ही बताएगा की फिल्म पर्दे पर कितनी कामयाब होगी।

Next Story