बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये पांच एक्ट्रेस जिनके चेहरे पर पड़ते है डिंपल, फ़िदा है लाखों लोग

बॉलीवुड की ये पांच एक्ट्रेस जिनके चेहरे पर पड़ते है डिंपल, फ़िदा है लाखों लोग
x
बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी एक्टिंग और चेहरे पर पड़ने वाले डिंपल की वजह से अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

बॉलीवुड में एक से एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जिनकी चेहरे की डिंपल वाली स्माइल लोगो को घायल कर देती है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी एक्टिंग और चेहरे पर पड़ने वाले डिंपल की वजह से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तो चलिए जानते है बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की लिस्ट के बारे में -

प्रीति जिंटा (Preeti Zinta)



बॉलीवुड में प्रीति जिंटा खुद को एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया। इस अभिनेत्री की डिंपल स्माइल जितनी खूबसूरत है। उतनी ही चेहरे में मासूमियत बरकार है। 1998 में आई इनकी पहली फिल्म 'दिल से' से शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की जितनी प्रशंसा की गई, उससे कहीं अधिक उनके गालों पर पड़ने वाले डिंपल की हुई थी

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore)



सत्यजीत रे की बंगाली फिल्म 'अपुर संसार' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली शर्मिला टैगोर कि डिंपल वाली स्माइल को भला कौन भूल सकता है। बॉलीवुड में 'कश्मीर की कली 'से डेब्यू करने वाली शर्मिला अपनी खूबसूरती और मनमोहक स्माइल से दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाते है। शर्मिला टैगोर बॉलीवुड में आज उस मुकाम पर पहुंच गई है जहां पर नई अभिनेत्रियां उनसे प्रेरणा लेती है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)



फिल्म ओम शांति ओम की लीड अभिनेत्री जिसके चेहरे पर डिंपल वाली स्माइल आती है। इनकी स्पाइन इतनी खूबसूरत है कि लोगों के आंखो के सामने अभिनेत्री की तस्वीर उभर कर आती है। दीपिका के दोनों गालों पर डिंपल बनते हैं। दीपिका के चेहरे पर बनने वाले क्यूट से डिंपल उनके हुस्न की खूबसूरती कही अधिक बढ़ा देते है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)



फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की स्माइल भी बेहद खूबसूरत है ,क्योंकि इनके गालों पर भी डिंपल बनते हैं। ये बॉलीवुड में सबसे कम उम्र में बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)



बिपाशा बसु ने साल 2001 में बॉलीवुड में कदम बढ़ाया। अभिनेत्री अपने ग्लैमरस अंदाज और अपने चेहरे पर पड़ने वाले डिंपल के लिए खासी जानी जाती है। एक्टिंग के अलावा बिपाशा को फिटनेस बनाए रखने का भी बेहद शौक है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story