बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने बड़ी ख़ुशी से की शादी, मिला इस कदर धोखा की शादी के नाम से जाती हर डर

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने बड़ी ख़ुशी से की शादी, मिला इस कदर धोखा की शादी के नाम से जाती हर डर
x
बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने बड़ी ख़ुशी से की शादी, मिला इस कदर धोखा की शादी के नाम से जाती हर डर ! These Bollywood actresses married very happily, got so much every fear in the name of cheating marriage

आज हम आपकी उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बेहद खुश होकर शादी की थी. लेकिन रिश्ते में इस कदर धोखा मिला की दोबारा उन्होंने शादी न करने की कसम खा ली थी.

पूजा भट्ट

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक निर्माता की अभिनेत्री बेटी पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से प्रेम विवाह किया था, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक टिक न सकी। मनीष से इनका कुछ सालों बाद तलाक हो गया। मनीष ने तलाक ले लेने के बाद पूजा ने दोबारा शादी ना करने की ठान ली।

संगीता बिजलानी

80 और 90 दशक की बेहद खूबसूरत अदाकारा संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से साल 1996 में शादी की थी, लेकिन इनकी शादी का सफर सिर्फ 4 तक रहा।उसके बाद इनका डिवोर्स हो गया । तलाक के बाद संगीता ने दोबारा से घर बसाने की नहीं सोची।

करिश्मा कपूर

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर शादी के पवित्र बंधन में बंधी थी। वही साल 2016 में साल 2016 में इनका तलाक हो गया संजय ने करिश्मा से डिवोर्स लेने के बाद दोबारा से अपना घर बसा लिया। वही करिश्मा आज अपने बच्चों के साथ रहना पसंद कर रही हूं।

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का नाम भी इसी लिस्ट में दर्ज है। इन्होंने गोल्फर ज्योति रंधावा से विवाह किया था ,लेकिन साल 2014 में इनका तलाक हो गया । एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने अब तक सेकंड मैरिज नहीं की है।

मनीषा कोइराला

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली मनीषा कोइराला ने साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी ,लेकिन शादी के 2 साल बाद इनका डिवोर्स हो गया ।मनीषा ने तलाक के बाद सिंगल रहने का डिसीजन लिया।

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कम फिल्में की है।इसके बावजूद इन्होने बड़ा नाम कमाया । कोंकणा सेन शर्मा एक्टर रणवीर शौरी से प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के महज 5 साल बाद दोनों ने अलग रहने का डिसीजन लिया । रणवीर से तलाक ले लेने के बाद अभिनेत्री ने दोबारा से शादी नहीं की।

Next Story