बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने नौकरानी से बनाया शारीरिक संबंध, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने नौकरानी से बनाया शारीरिक संबंध, फोटो हुई वायरल
x
बॉलीवुड के इन मशहूर एक्टर ने अपने ही घर में काम करने वाली नौकरानियों से शारीरिक संबंध बनाये थे.

बॉलीवुड की दुनिया अंधकार की दुनिया मानी जाती है. भले ही सितारों को बॉलीवुड की फिल्मो में नौकरियों के साथ संबंध बनाते दिखाया गया हो लेकिन रियल लाइफ में भी कुछ ऐसे एक्टर है जिन्होंने रियल लाइफ में नौकरानी से शारीरिक संबंध बनाये है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने रियल लाइफ में नौकरानी से संबंध बनाये थे.


शाइनी आहूजा

नौकरानी से शारीरिक संबंध की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है एक्टर शाइनी आहूजा का. बया दे की साल 2009 में इन्होने अपने घर में काम करने वाली 18 साल की नौकरानी से बलात्कार किया था. इसके बाद शाइनी को जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत में रिहा कर दिया गया. लेकिन उनका करियर जरूर चौपट हो गया. हालांकि शाइनी ने जवाब पेश करते हुए कहा था की उन्होंने रेप नहीं किया था. नौकरानी की मर्जी से शारीरिक संबंध बनाया था.



आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली के ऊपर पूजा बेदी की नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा था. पूजा बेदी ने खुलासा करते हुए बताया था की आदित्य ने घर में काम करने वाली 15 साल की नौकरानी के साथ संबंध बनाये थे.


ओमपूरी

एक्टर ओमपूरी भले ही इस दुनिया में नहीं रहे है लेकिन आज भी उनकी याद जिन्दा है. बता दे की पत्नी ने अपने पति के बारे में खुलासा करते हुए बताया था की ओमपूरी ने नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाया था. तब ओम पूरी की उम्र महज 14 साल थी. और वही उन्होंने 55 साल की नौकरानी से प्यार हुआ था. और उसने ओमपुरी के साथ संबंध बनाया था.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story