बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर्स जिन्होंने मृत्यु को पहले ही देख लिया, मरने से पहले बता दी अपनी अंतिम इच्छा, जानिए!

बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर्स जिन्होंने मृत्यु को पहले ही देख लिया, मरने से पहले बता दी अपनी अंतिम इच्छा, जानिए!
x
बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर्स जिन्होंने मृत्यु को पहले ही देख लिया, मरने से पहले बता दी अपनी अंतिम इच्छा! These big actors of Bollywood, who have already seen death, told their last wish before dying

बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर हुए हैं ,जिनको अपनी मौत के बारे में पहले से ही पता था। यही वजह है कि इन्होंने अपने जीवन के अंतिम दिनों में अपने करीबियों से अपनी अंतिम इच्छा का जिक्र कर दिया था। ऐसे अभिनेता के लिस्ट में सुपर स्टार राजेश खन्ना से लेकर राजकुमार जैसे दिग्गज अभिनेता का नाम भी शामिल है।

राजेश खन्ना को अपने जीवन अंतिम दिनों में अपने पूरे परिवार के साथ रहे। जिनमें उनकी पत्नी डिंपल बेटियां ट्विंकल और रिंकी के साथ ही दामाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी आते जाते देखा गया। राजेश खन्ना ( Rajesh Khanna) ने अपने परिवार से कह रखा था कि वो एक सुपरस्टार की तरह जिए और मरने के बाद भी उनका जनाजा किसी सुपर स्टार की तरह शान और शौकत से निकलना चाहिए। परिवार वालों ने राजेश खन्ना की इस आखिरी ख्वाहिश को बखूबी रूप से पूरा किया।

सुपरस्टार राजकुमार का निधन गले के कैंसर की वजह से हुआ था। मरने की ठीक एक रात पहले उन्होंने अपने बेटे से कह दिया था कि उनका अंतिम संस्कार करना तभी किसी को उनके मरने की खबर देना। क्योंकि राजकुमार (Rajkumar) की इच्छा थी कि उनके जनाजे पर किसी विशेष तरह की कोई भीड़ इकट्ठा ना हो।

कई फिल्मों में अभिनय कर चुके वरिष्ठ उम्र के एक्टर घनश्याम नायक ने अपने जीवन के लास्ट दिनों तक टीवी के पॉपुलर शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दिखाई दिए थे।

अभिनेता घनश्याम नायक( Ghanshyam Nayak) की आखिरी इच्छा थी कि उनका अंतिम संस्कार मेकअप के साथ ही किया जाए । वहीं इनके परिवार वालों ने घनश्याम की इच्छा को बखूबी रूप से पूरा किया।

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म जय संतोषी मां की अभिनेत्री अनीता गुहा (Anita Guha) की भी यही अंतिम इच्छा थी कि उनका अंतिम संस्कार फुल ऑन मेकअप के साथ हो।

Next Story