बॉलीवुड

इन एक्ट्रेस ने कहा- सलमान खान के साथ कभी नहीं काम करेंगी, क्योकि वो अजीब इंसान है

इन एक्ट्रेस ने कहा- सलमान खान के साथ कभी नहीं काम करेंगी, क्योकि वो अजीब इंसान है
x
बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) के साथ दीपिका पादुकोण सहित कई एक्ट्रेस ने काम करने से मना कर दिया था.

सलमान खान (Salman Khan) की गिनती बॉलीवुड में दिग्गज सितारों में की जाती है। मौजूदा समय में भी अच्छे-अच्छे एक्टर को अपने अभिनय से मात देते हैं।इनकी फिल्मों के माने तो ये 100 करोड़ क्लब में शामिल है। देश में ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्तर पर इनकी फैन फॉलोइंग है ।अभिनेता ने 50 की उम्र पार कर ली है,लेकिन आज भी फीमेल फैंस इन पर जान छिड़कती है। बॉलीवुड की छोटी से लेकर बड़ीअभिनेत्री सलमान खान के साथ अभिनय करने के लिए एक्साइटिड रहती है ,लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस हुई है। जिन्होंने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया।


दीपिका

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के सितारे शुरुआत से ही बुलंद रहे हैं। इनकी एक्टिंग का खुमार लोगों के ऊपर छाया रहता है । इंडस्ट्री में एक नंबर की अभिनेत्री की रेस में ये सबसे आगे है। वही आपको जानकर यह हैरानी होगी कि दीपिका ने सलमान की इक्का-दुक्का नहीं बल्कि पांच फिल्में ऑफर को ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका को सलमान के अपोजिट रोल में 'जय हो', 'बजरंगी भाईजान' ,'किक ''प्रेम रतन धन पायो ','सुल्तान' और 'शुद्धि 'जैसी बड़ी फिल्में ऑफर की गई थी।लेकिन किसी न किसी वजह के चलते दीपिका ने ये ऑफर ठुकरा दिए। वहीं सलमान खान एक फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान दीपिका से आखिर सवाल कर ही लिया कि वो उनके साथ फिल्म क्यों नहीं करना चाहती।


कंगना रनौत

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज और जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड क्वीन कंगना ने हर तरह के किरदार को बखूबी रूप से निभाया है ,लेकिन जब फिल्म बाद फिल्मों की आती है। तो इस जगह पर अभिनेत्री काफी चूजी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना को सलमान खान के ऑपोजिट' सुल्तान' पेश की गई थी ,लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया ।


अमृता राव

' विवाह' फिल्म से नाम और शोहरत पाने वाली अभिनेत्री अमृता राव को सलमान खान की फिल्म' प्रेम रतन धन पायो' के लिए अप्रोच किया गया था।इस फिल्म में अमृता को सलमान खान की बहन का रोल निभाना था, लेकिन इन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया । अमृता के बाद इस रोल को स्वरा भास्कर ने निभाया था।


अमीषा पटेल

अमीषा पटेल की गिनती उन अभिनेत्रियों में की जाती है। जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रातो -रात कामयाबी पाई थी ।इन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शको का दिल जीत लिया।अमीषा पटेल को सलमान खान के साथ डेविड धवन की 'ये है जलवा' फिल्‍म में नजर आई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई । इसके बाद इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे कभी नही देखा गया। खबरों के अनुसार ,उसी दौरान अमीषा को सलमान खान के साथ एक अन्य फिल्म ऑफर हुई थी। लेकिन अमीषा ने उसमें अभिनय करने से मना कर दिया।


सोनाली बेंद्रे

'हम साथ-साथ हैं' फिल्म में सलमान के साथ सोनाली बेंद्रे की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद किया। हालांकि ,इस फिल्म ने सलमान खान के जीवन में काफी उथल -पुथल पर मचा दी, क्योंकि इसी फिल्म के शूट के दौरान राजस्थान के जोधपुर में काला हिरण का मामले में अभिनेता फंस गए थे। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री सोनाली और सलमान खान की जोड़ी को कई डायरेक्टरों ने दोबारा से पर्दे पर लाने का प्रयास किया ,लेकिन सोनाली ने काम करने से मना कर दिया।


ट्विंकल खन्‍ना

सलमान खान और ट्विंकल खन्ना को एक साथ ' जब प्यार किसी से होता है' में देखा गया। 1998 की रिलीज हुई। इस फिल्म के गाने सुपरहिट हुए थे। फिल्म में दोनो केमिस्ट्री लोगो ने काफी पसंद किया था। लेकिन इस फिल्म के बाद ट्विंकल को दोबारा सलमान के साथ काम करते हुए नहीं देखा।


जूही चावला

जूही चावला की मशहूर फिल्म 'दीवाना मस्ताना' में सलमान खान कैमियो किया था। इसके बाद जूही और सलमान खान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर लाने की योजना बनाई गई। वही डायरेक्टर जूही के पास फिल्म का ऑफर भी लेकर पहुंचे थे । जूही उस समय एक बड़ी स्टार थी और सलमान अपने खुद को साबित करने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। जूही ने अभिनेता के साथ काम करने के लिए मना कर दिया। माना जाता है कि जब सलमान खान को इस बात की जानकारी हुई, तो उन्हें बेहद गुस्सा आया और इसके बाद ये जोड़ी सभी बड़े पर्दे पर दिखाई नही दी ।

Next Story