बॉलीवुड

पिता की उम्र के एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचाया हंगामा, जानिए

पिता की उम्र के एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचाया हंगामा, जानिए
x
पिता की उम्र के एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचाया हंगामा! These actresses created a ruckus by giving a bold scene with an actor of father's age

बॉलीवुड में किंग खान ही एक ऐसा अभिनेता हुए है जिन्होने हिंदी फिल्म में लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाया है।इन्होंने बाद पर्दे पर एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन्स अदा किया है फिल्म बाजीगर और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म के बाद इन्हे एक रोमांटिक अभिनेता के रूप में भी जाना जाता है। अपनी हम उम्र अभिनेत्री के साथ या अपने से बड़ी अभिनेत्री के साथ रोमांस करने में कोई बुराई नही है वही अगर अपने से कही छोटी उम्र लड़की से इश्क करने लग जाए तो ये ऐसे में ये जोड़ी शायद आपको कम अच्छी लगे या बिल्कुल भी पसंद ना आए। किंग खान आलिया की बड़ी पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके है। आपको बता दे कि 1996 में पूजा भट्ट शाहरुख खान की फिल्म चाहत रिलीज की गई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस दौरान आलिया महज सिर्फ 2 साल की थी। पूजा भट्ट के सोशल मीडिया अकाउंट में दोनो की एक फोटो शेयर की गई है।जिसमे ये आलिया के साथ नजर आ रही।

वही कई सालो के बाद शाहरुख और आलिया ने साथ में फिल्म डियर जिंदगी में नजर आए । इस फिल्म में इन्होंने रोमांस तो नही अदा किया लेकिन फिल्म की लास्ट सीन में दिखाया गया कि आलिया किंग खान पर मर मिटने लगी थी। आप शायद इससे वाकिफ नहीं होगे की इस फिल्म के दौरान आलिया शाहरुख से काफी छोटी थी। इनके बीच करीब 28 साल का अंतर रहा होगा।

आलिया को बेहद कम समय में शाहरुख खान जैसे बड़े अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करने को मिला था। इस बात के बारे में जैसे ही आलिया को पता चला वो खुशी के मारे झूमने लगी थी। आलिया की बॉलीवुड में एंट्री करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से हुई थी। पहली ही फिल्म से लोग इन्हें पसंद करने लगे थे।

आलिया के फिल्मी प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों में ब्रह्मास्त्र भी शामिल है। इस फिल्म में उनके असल जिंदगी के पति रणबीर कपूर भी नजर आएंगे।अभी कुछ महीनों पहले ही आलिया और रणबीर कपूर से शादी हुई है। आलिया कपूर खानदान की बहू बन गई है।इनकी शादी में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी ने शिरकत की थी। शादी के एक महीने पहले से ही इनकी शादी की तैयारियां और उससे जुड़ी खबरें सुर्खियों में छाने लगी थी।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story