बॉलीवुड

फिल्म इंड्रस्ट्री की ये 6 एक्ट्रेस, जो संबंध बनाते पकड़ी गई

फिल्म इंड्रस्ट्री की ये 6 एक्ट्रेस, जो संबंध बनाते पकड़ी गई
x
फिल्म इंड्रस्ट्री की ये 6 एक्ट्रेस, जो पकड़ी गई थी शारीरिक संबंध बनाते ! These 6 actresses of the film industry, who were caught having a relationship

फिल्म इंडस्ट्रीज में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्हे काम न मिलने की वजह से गरीबी की जिंदगी जीनी पड़ी. ऐसे में एक्ट्रेस ने गलत रास्ते में ही जाना सही समझा. आज हम आपको कुछ ऐसे एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे फिल्मो में कामयाबी न मिलने के कारण उन्होंने गंदा काम शुरू कर दिया.

ऐश अंसारी: ऐश अंसारी जो तमिल फिल्मों में आइटम गर्ल कर के दर्शको के दिलो को लुटा करती थी उन्हें साल 2011 में जोधपुर पुलिस द्वारा देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। ऐश अंसारी के गिरफ्तारी के बाद जांच में पता चला की उनका सेक्स रैकेट का धंधा देश के बड़े हिस्से में फैला हुआ था।

श्वेता बासु : अपनी फिल्म मकड़ी से नाम कमाने वाली अभिनेत्री श्वेता बासु का नाम सेक्स रैकेट में आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था लेकिन स्टार श्वेता बासु प्रसाद को सेक्स स्कैंडल में लिप्त होने के इल्ज़ाम से बाइज़्जत बरी किया गया था। गौरतलब हो की फिल्म मकड़ी 2002 में आई थी और उसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी थी।

शर्लीन चोपड़ा : मॉडल शर्लीन चोपड़ा ट्विटर के ज़रिये इस बात को स्वीकार चुकी हैं कि वो पैसे के बदले सेक्स कर चुकी हैं।

सायरा बानु: साउथ की फिल्मो में काम करने वाली सायरा 2010 में पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान हैदराबाद के होटल से गिरफ्तार की जा चुकी हैं।

भुवनेस्वरी: फिल्मों में अपनी कामुम अदा से लोगो के दिलो को जीतने वाली और B ग्रेड की फिल्मों की टॉप हिरोइन भुवनेस्वरी भी चेन्नई में एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल की हवा खा चुकी है।

किन्नेरा: तेलगु फिल्मों में काम करने वाली किन्नेरा को तो एक चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन के दौरान रंगे हाथो पकड़ा था। स्टिंग ऑपरेशन के बाद उन्हें एक ब्रोकर के रूप में पकड़ा गया था।

Source: india.com

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story