बॉलीवुड

Aishwarya Rai की आई थी मौत की खबर, बॉलीवुड में फ़ैल गया था मातम

Aishwarya Rai की आई थी मौत की खबर, बॉलीवुड में फ़ैल गया था मातम
x
Aishwarya Rai की आई थी मौत की खबर, बॉलीवुड में फ़ैल गया था मातम! There was news of Aishwarya Rai's death, there was mourning in Bollywood

Aishwarya Rai बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया में छाये रहते है. अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन परिवार की बहु भी है. शादी के बाद से ऐश्वर्या ने पत्नी और माँ का धर्म बाखूबी निभाया है. एक वक़्त ऐसा भी आया था जब पूरे दिन ऐश्वर्या रॉय मीडिया की सुर्खियों में थी. जानकारी के मुताबिक मीडिया में ऐश्वर्या रॉय की मौत की खबर वायरल हो रही थी. जिसके बाद पूरे देश और बॉलीवुड में मातम मच गया था. इस खबर को सुनते ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या के फैंस बेकाबू हो गए थे. बता दे की ऐश्वर्या की मौत की झूठी खबर पाकिस्तान की तरफ से फैलाया गया था. पाकिस्तान ने फैलाया था की ऐश्वर्या ने घरेलू कलह से उबकर सुसाइड कर लिया.

Aishwarya Rai बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 2016 में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या रॉय के ससुर एक शो में पहुंचे थे इस दौरान रिपोर्टर ने अमिताभ से ऐश्वर्या की मौत को लेकर सवाल पूंछा तो अमिताभ ने कुछ नहीं कहा और आगे चले गए.


Aishwarya Rai 2016 में फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी. फिल्म में ऐश्वर्या ने रणबीर के सतह कई बोल्ड सीन दिए थे. जिसके बाद बच्चन परिवार बेहद नाराज हो गया था. बताया जाता है लगभग 4 महीने तक बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या रॉय से बात नहीं की थी.

Aishwarya Rai की इस फिल्म को बच्चन परिवार का एक सदस्य तक देखने नहीं गया था. एक शो में जया बच्चन और ऐश्वर्या रॉय दोनों पहुंचे थे. इस दौरान जया ने भाषण देते हुए कहा की जब घर की महिलाएं ही अपनी लज्जा भूल जाये तो इस संसार का कुछ नहीं हो सकता है. फिर कुछ दिन बाद खबर आई की घरेलू कलह के चलते ऐश्वर्या रॉय ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. ऐसे में ऐश्वर्या की मौत की झूठी अफवाह फैलाई गई थी. जब इस खबर की पड़ताल की गई तो पाया गया ये सब झूठा है.

Next Story