बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस CHITRANGDA SINGH के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, रोते हुए कहा किसी के साथ ऐसा न हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस CHITRANGDA SINGH के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, रोते हुए कहा किसी के साथ ऐसा न हो
x
एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (CHITRANGDA SINGH ) ने सोशल मीडिया पर हवाई सफर का बयां किया दर्द.

नई दिल्ली। हवाई सफर के दौरान फ्लाइट में जो कुछ हुआ उसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (CHITRANGDA SINGH) बेहद भड़क गई और उन्होने सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां करते हुए इसकी भड़ास निकाल रही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा हवाई यात्रा को लेकर जो सवाल उठाया है। उससे साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस को कितना बुरा लगा है।

चित्रांगदा हुईं नाराज

उन्होने लिखा कि वे हाल में गो फर्स्ट फ्लाइट में ट्रैवल कर रही थीं। एक्ट्रेस एयर होस्टेस के व्यवहार को असभ्य करार दिया। निराश एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हवाई जहाज के अंदर से कुछ वीडियो शेयर किये है।

बगल में बैठे बीमार से दुर्व्यहार की कहीं बात

दरअसल चित्रांगदा सिंह (CHITRANGDA SINGH) ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है 'मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट में सफर के दौरान एयर होस्टेस के बर्ताव से मैं बेहद निराश हूं, उसे कुछ मैनर सिखाया जाए।

चित्रांगदा लिखती है कि ये घटना मेरे साथ नहीं बल्कि मेरे बगल में बैठे व्यक्ति के साथ हुई थी. वह व्यक्ति बीमार और एयर होस्टेस के साथ बेहद विनम्र व धैर्यवान था। लेकिन क्रू लोगों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।

शुरू हुई जांच

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (CHITRANGDA SINGH) ने अपने पोस्ट में फ्लाइट के खिलाफ लिखकर उनके नाम का खुलासा किया है जिसके बाद अब फ्लाइंट कंपनी ने एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। चित्रांगदा सिंह के साथ बदतमीजी करने वाली सभी एयर होस्टेस के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. इस बात की जानकारी फ्लाइट के प्रवक्ता ने दी है। गौरतलब है कि हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी इस दौरान उन्होंने एयर होस्टेस पर ये आरोप लगाए।

Next Story