बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के साथ फर्स्ट नाईट में मलाइका के साथ हो गया था कांड, बेड में Arjun के ऊपर आते ही टूट गया....

अर्जुन कपूर के साथ फर्स्ट नाईट में मलाइका के साथ हो गया था कांड, बेड में Arjun के ऊपर आते ही टूट गया....
x
अर्जुन कपूर के साथ फर्स्ट नाईट में मलाइका के साथ हो गया था कांड, बेड में Arjun के ऊपर आते ही टूट गया! There was a scandal with Malaika in the first night with Arjun Kapoor, it broke as soon as Arjun came on top of the bed.

साल 2017 में मलाइका अरोड़ा (malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का 19 साल के बाद रिश्ता टूट गया था. अरबाज और मलाइका का तलाक़ होने के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चोरी छिपे अर्जुन कपूर से मिलने लगी. लेकिन जब दोनों सितारों की खुफिया फोटो वायरल होने लगी. तो दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को ऑफिशल का दिया.

बताया जाता है की अरबाज को तलाक देने से पहले ही मलाइका अर्जुन को पसंद करने लगी थी. अर्जुन का सलमान के घर पर आना जाना था. लिहाजा वहीं पर दोनों की नजरें चार हुई थी. उस वक्त मलाइका के अरबाज से रिश्ते भी खराब होते जा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज की बुरी आदतों के कारण मलाइका ने तलाक जैसा फैसला लिया था.

दोनों सितारे एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. खबरों की माने तो दिसम्बर 2022 में दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध सकते है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की उनकी फेवरेट पोजीशन एक्टर अर्जुन के ऊपर रहना है. एक्ट्रेस ने बताया की फर्स्ट नाईट में जब मै एक्टर के ऊपर आई तो बेड की लकड़ी टूट गई और हमारी रात बर्बाद हो गई. एक्ट्रेस ने हँसते हुए इस किस्से को शेयर किया था.

Next Story