बॉलीवुड

Priyanka Chopra और Nick Jonas के शादी के दिन हो गया था बवाल, परिवार वालों में हो गई थी फाइट

Priyanka Chopra और Nick Jonas के शादी के दिन हो गया था बवाल, परिवार वालों में हो गई थी फाइट
x
Priyanka Chopra और Nick Jonas के शादी के दिन हो गया था बवाल, परिवार वालों में हो गई थी फाइट! There was a ruckus on the wedding day of Priyanka Chopra and Nick Jonas, there was a fight between the family members

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की देशी गर्ल्स के नाम से जानी जाती है. एक्ट्रेस का बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम है.फैशन सेगमेंट हो या लव लाइफ, प्रियंका चोपड़ा का कोई तोड़ नहीं सभी चीज़े में वो अवल्ल रहती है.

प्रियंका और निक की शादी (Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding) 2018 में हुई थी. शादी के बाद से ही ये कप्लस सोशल मीडिया में छाया रहता है. हाल ही में प्रियंका चौपड़ा ने एक किस्सा कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में शेयर किया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद पहली बार यहां पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी इंडियन शादी में निक और निक के परिवार ने पूरा सहयोग दिया था. शायद आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि शादी वाले दिन निक जोनास (Nick Jonas) को सिलेंडर तक उठाने पड़े थे.


जी हां, इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कपिल शर्मा के शो में किया था. उन्होंने बताया था कि, शादी के दिन सब लोग इतने व्यस्त थे कि निक बिना कुछ सोचे-समझे दूसरों का हाथ बंटाने में लग गए.

यही पर जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने प्रियंका से मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या उनकी शादी में ससुराल वालों ने ड्रामा या झगड़ा नहीं किया? इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि निक और उसका पूरा परिवार हमसे भी ज्यादा एक्साइटेड था.

ऐसे में जब उन्हें एक रस्म के बारे में बताया गया कि जैसे ही बारात आएगी, प्रियंका के रिश्तेदार जैसे बुआ, मौसी सब निक के रिश्तेदारों से गले मिलेंगे. बुआ बुआ से मिलेंगी. फुफा फुफा से मिलेंगे. लेकिन इसे निक के परिवार (Nick Jonas Family) वालों ने इतना सीरियसली ले लिया कि उनमें आपस में ही फाइड होने लगी थी.

Next Story