बॉलीवुड

Kareena Kapoor के घर में गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दी Good News, घर में आया नन्हा मेहमान, ये है पूरी खबर

Kareena Kapoor के घर में गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दी Good News, घर में आया नन्हा मेहमान, ये है पूरी खबर
x
करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Armaan Jain Anissa Malhotra Children: करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. क़रीना हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी. दरअसल कपूर खानदान में किलकारी बजी है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर में खुशियों ने दस्तक दी है. करीना के भाई अरमान जैन के घर एक बेबी ने जन्म लिया है. इस ख़ुशी को देख करीना कपूर फूले नहीं समां रही है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने भाई अरमान जैन और भाभी अनीसा की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'प्राउड पेरेंट्स मेरे डार्लिंग्स...' करीना कपूर के गुडन्यूज शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई अरमान और उनकी पत्नी को बधाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor Movies) ने लिखा, दादा मनोज और दादी रीमा हमारे पोते के जन्म के बारे में बताते हुए बहुत एक्साइटेड हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor Instagram) ने साथ में लिखा, 'फैमिली में नए मेंबर का स्वागत करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं.'

बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor Brother) और नीतू कपूर दोनों ही अरमान जैन की पत्नी अनीसा के बेबी शावर सेरेमनी में शामिल हुई थीं. अनीसा मल्होत्रा के बेबी शावर फंक्शन की खूब सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

Next Story