बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय और अभिषेक में हुई लड़ाई? दोनों कप्लस हो सकते है अलग, तलाक़ के बाद एक्ट्रेस को कितना मिलेगा पैसा..

ऐश्वर्या राय और अभिषेक में हुई लड़ाई? दोनों कप्लस हो सकते है अलग, तलाक़ के बाद एक्ट्रेस को कितना मिलेगा पैसा..
x
Aishwarya Rai and Abhishek bachchan divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच दूरियों की खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.ऐश और अभिषेक के बीच की दूरिया फैंस के बीच चर्चे में है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच दूरियों की खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.ऐश और अभिषेक के बीच की दूरिया फैंस के बीच चर्चे में है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों कप्लस हाल ही में अपनी बेटी आराध्या के स्कूल अलग-अलग आई थी. ऐसे में दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. फैंस की माने तो दोनों के रिश्ते ख़राब चल रहे है. सोशल मीडिया में अफवाहे फैलाई जा रही है की दोनों अलग हो रहे है. यही नहीं अभिषेक से ऐश अगर अलग होती है तो उन्हें कितनी एलिमनी मिलेगी ये भी तेजी से वायरल किया जा रहा है?

अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर है. एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे देने का अवार्ड कई बार एक्टर अभिषेक को मिल चूका है. एक्टर के करियर की शुरुआत फिल्म 'रिफ्यूजी' सन 2000 में रिलीज हुई थी. इ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति लगभग 280 करोड़ है. एक्टर हर महीने करीब 1.8 करोड़ रुपए कमाते हैं. उनकी सालाना आय की बात करें तो वह करीब 25 करोड़ रुपये है.

उनकी प्रोपर्टी वेल्यू करीब 75 करोड़ रुपये है और बाकी संपत्ति की वेल्यू करीब 60 करोड़ रुपये है. ऐसे में देखा जाए तो 25% के हिसाब से उन्हें ऐश्वर्या राय को हर महीने 45 लाख रुपये देने होंगे.

हर परिवार की तरह बच्चन परिवार में भी रिश्तों को लेकर उतार-चढ़ाव आया है? ऐसा लोगो का मानना है. खैर -अभी तक बच्चन परिवार या ऐश्वर्या की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Next Story