बॉलीवुड

Alia Bhatt के घर में फिर आई बड़ी ख़ुशियों, बांट रही है सासू माँ नीतू कपूर मिठाई, ये है वजह

Alia Bhatt के घर में फिर आई बड़ी ख़ुशियों, बांट रही है सासू माँ नीतू कपूर मिठाई, ये है वजह
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर चर्चे में रहती है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर चर्चे में रहती है. दरअसल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्टर रणबीर कपूर की पत्नी होने के चलते एक्ट्रेस का रूतबा और तेजी से बढ़ गया है. एक्ट्रेस को चाहने वाले आज करोडो लाखो में है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 2022 में शादी रचाई थी. शादी के बाद 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर डाली थी. अभिनेत्री रणबीर कपूर है और आलिया की एक बेटी भी है जिसका नाम राहा कपूर हैं. पूरे कपूर परिवार में इन दिनों ख़ुशी का माहौल हैं. आलिया भट्ट के माँ बनने के बाद एक बार फिर से कपूर परिवार में अब ख़ुशियों की सौग़ात आई हैं. जिसके बाद अब ख़ुद आलिया भट्ट की सासु माँ नीतू कपूर भी मिटाई बाट रही हैं.

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में बेहद बड़ा नाम कमा लिया है. एक्ट्रेस को आज कई सुपरहिट फिल्मे देने का अवार्ड भी मिल चुका है. आलिया भट्ट की निजी ज़िंदगी है में तबसे ज्यादा ख़ुशी आ गई जब से एक्टर रणबीर कपूर से आलिया भट्ट ने शादी रचा ली है. आलिया भट्ट की सासू माँ यानी की अभिनेता रणबीर कपूर की माँ मिठाई बाट रही है और भगवान से आशीर्वाद ले रही है. इसी के कारण आज पूरे देश में इसी चीज के चर्चे हैं और सभी मिठाई बाट रहे हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में कपूर परिवार में एक बड़ी ख़ुशख़बरी आई है. जिसने सभी के दिलों को खुश कर दिया हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर में खुशियों की सौगात का कारण रणबीर कपूर का रामायण फिल्म में राम बनने का है. एक्टर इस फिल्म में राम का रोल निभा रहे है. रणबीर कपूर की माँ रणबीर के इस रोल को अब तक का सबसे बेहतरीन रोल मान रही है. इसलिए माँ नीतू कपूर भगवान की पूजा कर रही है और प्रसाद भी चढ़ा रही है.

Next Story