बॉलीवुड

माँ शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान के बीच होता है जमकर झगड़ा, जारी हुआ नया अपडेट

माँ शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान के बीच होता है जमकर झगड़ा, जारी हुआ नया अपडेट
x
माँ शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान के बीच होता है जमकर झगड़ा, जारी हुआ नया अपडेट! There is a fierce fight between mother Sharmila Tagore and Saif Ali Khan, new update released

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की माँ शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी है. पटौदी खानदान की सबसे बड़ी बहु होने के नाते एक्ट्रेस की आधी से ज्यादा दौलत है. वही एक्ट्रेस अपने सभी बेटे-बेटियों को बराबर दर्जा देती है. हाल ही में सैफ की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने भाई और मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) को लेकर हाल ही में कुछ बेहद दिलचस्प बातें बताई हैं. एक्ट्रेस ने बताया की भाई और मां के बीच कई बार काफी झगड़ा होता है.

सोहा बताती हैं, 'मां और भाई जब भी लड़ाई करते हैं तब ये दोनों बीच-बचाव और मामला सुलझाने के लिए मुझे ही कॉल करते हैं, जो बातें यह एक-दूसरे से उतनी आसानी से नहीं कहते, मुझसे कह देते हैं.' सोहा ने आगे यह भी बताया कि गुस्सा आने पर उनकी मां शर्मिला टैगोर बंगाली में ही बात करती हैं. बता दें कि शर्मिला टैगोर बंगाली हैं.


आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान के बारे में भी खुलकर बात की है और बताया है कि वे पार्टियों की शान होते हैं. यही नहीं, सोहा की मानें तो सैफ की वाइफ करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी बेहद फनी और बिंदास किस्म की हैं.


Next Story