बॉलीवुड

Nawazuddin Siddiqui की बेटी को देख भौचक्क रह गई दुनिया, सुंदरता के आगे Urfi Javed और Anjali Arora सब हुई फेल

Nawazuddin Siddiqui की बेटी को देख भौचक्क रह गई दुनिया, सुंदरता के आगे Urfi Javed और Anjali Arora सब हुई फेल
x
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) बॉलीवुड के महसूर सितारे है.

Nawazuddin Siddiqui daughter Shora: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) बॉलीवुड के महसूर सितारे है. एक्टर ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. यही नहीं अभी हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म हड्डी (Haddi) में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं. हालही में उनकी फिल्म का मोशन पोस्ट जारी किया गया. आज इस लेख में हम एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) की बिटिया रानी शोरा की बात कर रहे है. बता दे की एक्टर की बेटी देखने में इतनी खूबसूरत है जिनके आगे Urfi Javed और Anjali Arora कुछ भी नहीं है. दुनिया शोरा की खूबसूरती की कायल हो गई है.

बता दे की शोरा की पहली झलक देख दुनिया उनकी दीवानी हो गई है. नवाज के पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कॉमेंट लिख रहे हैं. कोई पूछ रहा है कि ये वाकई में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी है. तो कोई कह रहा है कि वो बेइंतहा खूबसूरत हैं. इसके साथ ही इंटरनेट पर शोरा की और भी अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


48 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस पोस्ट पर सिलेब्स के साथ-साथ फैंस भी भर-भरकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक ने पूछा, 'आप ही की है?' एक और यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत है।' लोग शोरा सिद्दीकी (Shora Siddiqui) की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें खूब दुआएं दे रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया (अंजना किशोर पांडे) से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं- बेटी शोरा और बेटा यानी। आलिया ने साल 2020 में ये खबर देकर चौंका दिया था कि वो नवाज से तलाक लेने जा रही हैं। दोनों का घरेलू मामला सबके सामने आ गया था। उन्होंने नवाज पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

Next Story