बॉलीवुड

Priyanka Chopra से शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी महिला, नाइट क्लब में पड़ गई थी पीछे, फिर जो हुआ वो वाकई चौका देने वाला था

Priyanka Chopra से शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी महिला, नाइट क्लब में पड़ गई थी पीछे, फिर जो हुआ वो वाकई चौका देने वाला था
x
Priyanka Chopra से शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी महिला, नाइट क्लब में पड़ गई थी पीछे, फिर जो हुआ वो वाकई चौका देने वाला था! The woman wanted to have a physical relationship with Priyanka Chopra, fell behind in the nightclub, then what happened was really shocking

बॉलीवुड की देसी गर्ल Priyanka Chopra 'करण के चैट कॉफी विद करण' में खुद से जुड़ा एक किस्सा बयां किया है। जिसमें प्रियंका ने बताया कि उन्हें कैसे एक बार लेस्बियन से पाला पड़ गया। प्रियंका का कहना था कि फिलहाल ये गलत तो नहीं है।

इस शो के दौरान वाकया के बारे में बताया

अभिनेत्री ने बताया कि हुआ यूं एक रात उनकी क्लब में एक लड़की से बातचीत हुई। शायद वो उन्हें पहले से जानती थी।वो देखने में काफी खूबसूरत और प्यारी लग रही थी। जैसे ही वो उनसे मिली तो उन्हें पहली नजर में ऐसा लगा कि वो प्रियंका की ओर कुछ आकर्षित हो रही है।प्रियंका को समझ नही आ रहा था कि वो उसे कैसे हैंडल करें ?


तभी प्रियंका ने महिला से बचने के लिए झूठ का सहारा लिया और कहा कि उनका बॉयफ्रेंड है और वो लड़कों को ही प्राथमिकता देती है।हालांकि उस समय ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन जैसे-जैसे उन्होंने इससे पीछा छुड़ाना था तो उन्हें ऐसा कहना पड़ा। आपको बता दें कि शो में इस दौरान प्रियंका के साथ दीपिका पादुकोण भी मौजूद थी।

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में इस बात को भी स्वीकारा है कि एक बार उनसे किसी ने कहा था कि अगर वो बॉलीवुड की अभिनेत्री बनना चाहती हैं ,तो इसके लिए उन्हें अपने ब्रेस्ट का साइज को बढ़ाने के लिए सर्जरी करवानी होगी। वही सन 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने के बाद प्रियंका ने अपनी आत्मकथा अनफिनिश्ड में इस बात का जिक्र किया है।

प्रियंका ने अपनी पुस्तक में आगे बात का भी जिक्र किया है कि जब फिल्म निर्देशक और निर्माता से बातचीत करने के बाद उन्हें खड़े हो जाने और फिर दूसरी ओर मुड़ने के लिए कहा करते थे। वो इंडस्ट्री नई थी तो उनके कहे अनुसार किया करती । इसके बाद आकलन करने की कुछ देर बाद उन्होंने सजेस्ट किया कि उन्हें बूब्स जॉब कराने की कुछ आवश्यकता है।

प्रियंका से कहा गया कि अगर आप अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित करना चाहती हैं ,तो इसके लिए आपको अपने शरीर का अनुपात ठीक करना होगा और वो किसी अच्छे डॉक्टर को अच्छे से जानते हैं अगर चाहे तो प्रियंका को वहां भेज सकते हैं।

Next Story