बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय का सच आया सामने, सलमान खान और अभिषेक बच्चन नहीं, इस शख्स के पीछे थी पागल

Aishwarya Rai Bachchan
x

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने कॉलेज के दिनों में अपने प्रोफ़ेसर को ही दिल दे बैठी थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्मे दी. शादी के बाद से ऐश्वर्या ने कम फिल्मो में ही काम किया है. बताया जाता है की बच्चन फैमिली नहीं चाहती की ऐश्वर्या रॉय को ऐसी वैसी फिल्मो में काम करे. खैर ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने जो काम कमाया है वो खुद के दम पर कमाया है. ऐश्वर्या रॉय के पति एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी अच्छी फिल्मो में काम किया है. ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस होने का इनाम भी मिल चूका है. ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी की बात करे तो इनके चर्चे ज्यादातर सलमान खान (Salman Khan) के साथ रहे है. लेकिन बहुत ही कम लोगो को पता है की ऐश्वर्या रॉय बच्चन न ही सलमान खान की दीवानी थी और न ही अभिषेक बच्चन की. चलिए जानते है ऐश्वर्या रॉय के प्यार के बारे में...


इस आर्टिकल में हम आपको ऐश्वर्या रॉय से जुड़े कुछ चीज़े बताने जा रहे है. जो शायद ही आपको पता होगा. ऐश्वर्या राय का दिल उनके कॉलेज के टीचर पर आया था. जिसके प्यार में वो पूरी तरह पागल थी. ऐश्वर्या रॉय की ये किस्सा खुद ऐश्वर्या रॉय ने तो नहीं सुनाया बल्कि उनके कॉलेज के फ्रैंड ने सुनाया था. आइए आज हम आपको आगे आर्टिकल में कॉलेज के दिनों का किस्सा सुनाते है.


ऐश्वर्या दे बैठी थी अपने ही टीचर को अपना दिल

ऐश्वर्या राय को देश ही नहीं विदेश में भी एक सफल और सुन्दर एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. जैसा की आप जानते है की ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान के प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है. ऐश्वर्या रॉय जिस व्यक्ति से पहले प्यार करती थी वो कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या रॉय के कॉलेज के प्रोफ़ेसर थे. ऐश्वर्या रॉय के इस किस्से को वायरल करने वाले उनकी क्लोज फ्रेंड शिवानी है. शिवानी ने एक इंटरव्यू के दौरान हुलासा करते हुए बताया की ऐश्वर्या की सुंदरता की पूरा कॉलेज दीवाना था. उनकी एक झलक पाने के लिए पूरे कॉलेज में भीड़ लग जाती थी. शिवानी ने बताया की ऐश्वर्या फिजिक्स के प्रोफ़ेसर की दीवानी थी और उनसे शादी करना चाहती थी. शिवानी ने कहा की टीचर को आकर्षित करने के लिए ऐश्वर्या राय किसी भी हद तक गुजरने को तैयार थी.


इस काम से करती थी आकर्षित

जैसा की आपको पता है की ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने कॉलेज के प्रोफ़ेसर को बहुत प्यार करती थी. ऐश्वर्या की दोस्त शिवानी ने बताया की प्रोफ़ेसर को आकर्षित करने के लिए ऐश्वर्या रॉय सबसे आगे बैठती थी. जिससे प्रोफ़ेसर की नजर उन पर पड़ती रहे.

Next Story