बॉलीवुड

खुल गई पोल! 69 साल की रेखा की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी? जानिए...

खुल गई पोल! 69 साल की रेखा की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी? जानिए...
x
58 साल के सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Salman Khan Ki Shadi: 58 साल के सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. सलमान खान के अफेयर्स के चर्चे भी बहुत आम रहे हैं. लेकिन एक अफेयर ऐसा भी था जो कभी सुर्खियों में नहीं आया. तो क्या, उसी प्यार के चलते सलमान खान कुंवारे रहे गए. कौन था सलमान खान का वो प्यार, इसका खुलासा किया है एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने. सलमान खान और रेखा का ये वीडियो थोड़ा पुराना है. लेकिन जब से सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान फिल्म की झलक दिखाई दी है. उसके बाद से फैन्स इसी पुराने वीडियो को बार बार इंजॉय कर रहे हैं.

सलमान खान का पहला प्यार कौन सी एक्ट्रेस थी ये सुनेंगे तो चौंक जाएंगे. वो एक्ट्रेस कोई और नहीं खुद रेखा ही थीं. रेखा के मुताबिक ये उस वक्त की बात है जब सलमान खान की उम्र बमुश्किल छह या सात साल थी. उस वक्त सलमान खान मॉर्निंग वॉक करती रेखा के पीछे पीछे जाया करते थे. रेखा के मुंह से ये बात सुनकर सलमान खान ब्लश करते हुए भी नजर आते हैं. रेखा आगे बताती हैं कि सलमान खान ने उस वक्त अपने घर वालों को भी बता दिय़ा था कि ये लड़की उन्हें बहुत अच्छी लगती है. हालांकि उन्हें ये अहसास नहीं हुआ कि वो रेखा से प्यार करते हैं.

रेखा की इस बात पर सलमान खान चुपचाप मुस्कुराते रहे. ये पुराना किस्सा सुनते रहे. रेखा ने जैसे ही बोलना बंद किया सलमान खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि बस उसी प्यार की वजह से वो आज तक कुंवारे रह गए. सलमान खान से ये बात सुनते ही रेखा ने भी शानदार जवाब दिया. रेखा ने कहा कि इसी वजह से उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की. रेखा का इतना कहना था कि उसके बाद सलमान खान और रेखा दोनों एक दूसरे को देखकर हंसने लगे.

Next Story