बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की सच्चाई आई सामने! शिल्पा के सोने के बाद उनकी बहन के साथ करते है ऐसा काम...

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की सच्चाई आई सामने! शिल्पा के सोने के बाद उनकी बहन के साथ करते है ऐसा काम...
x
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. शिल्पा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. शिल्पा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने फिटनेस में ज्यादा ध्यान देती है. शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया में रहती है. दरअसल कुछ समय पहले एक बड़ा खुलासा हुआ है. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को जल्दी सोने की आदत है जिसके चलते पति राज कुंद्रा उनके सोने के बाद में उनकी बहन शमिता शेट्टी के साथ में एक काम करते है जिसकी चर्चा इस समय काफी ज्यादा की जा रही है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी रचाई थी। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक शिल्पा-राज की शादी को करीब 15 साल हो चुके हैं। कपल के दो बच्चे भी हैं। बेटे विआन और बेटी का समीशा नाम है। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के अलावा प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं कुछ लोग हमेशा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनकी शादी को लेकर ट्रोल करते रहते हैं।

दरअसल हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे शिल्पा के पति राज कुंद्रा द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए बताया की एक्ट्रेस शिल्पा को जल्दी सोने की आदत है जिसके चलते वो उनके साथ पार्टी में जाने से मना कर देती थी. फिर मै अपनी साली शमिता शेट्टी को फोन करता था. वो नाईट पार्टी के लिए कभी मना नहीं करती थी. राज ने कहा की शिल्पा के सोने के बाद हम पार्टी करने जाते थे.

शिल्पा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो अभिनेत्री हाल ही में रिलीज सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आए। 'इंडियन पुलिस फोर्स' का निर्देशन कर रोहिट शेट्टी ने ओटीटी डेब्यू कर लिया है।

Next Story